single-post

PICS- जिम में भी एक जैसे कपड़े पहनकर जाते हैं अर्जुन-मलाइका, हॉट अंदाज़ में नजर आया कपल

July 12, 2019, 8:26 p.m.

Malaika Arora

अभिनेता अर्जुन कपूर को शुक्रवार को मुंबई के जुहू में देखा गया, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को बांद्रा में उसी समय जिम के बाहर देखा गया। दोनों हाल ही में न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टी से लौटे हैं। अर्जुन कपूर को ब्लैक कलर की शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में देखा गया, जबकि मलाइका अरोड़ा को ब्लैक कलर की शर्ट और शॉर्ट्स में देखा गया। मलाइका अरोड़ा ने अपनी कार में जाने से पहले फोटोग्राफी को कई पोज दिया।

 उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 45 साल में भी मलाइका ने खुद को बेहद फिट रखा हुआ हैं। अपनी फिटनेस के साथ-साथ मलाइका अपने फैशन के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। उनकी फिटनेस के लोग दीवाने हैं। 

Malaika Arora

सभी आयु के लोग मलाइका के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हम सब जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा जिम जाना एक दिम भी मिस नहीं करती हैं। आज भी वो जिम में पसीना बहाने पहुंची थीं। मलाइका अरोड़ा कभी भी जिम में अपनी बोतल ले जाना नहीं भूलती हैं। 

Malaika Arora

मलाइका अऱोड़ा मीडिया फ्रेंडली हैं, यह हम सब ही जानते हैं। दोनों ने न्यूयॉर्क में अपने प्यार का इजहार किया था। अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे ये लव बर्ड एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आया था। 

Malaika Arora

उम्र के मामले में मलाइका, अर्जुन से काफी बड़ी हैं। इस चीज तो लेकर मलाइका को कई बार ट्रोल किया। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर एक उम्रदराज आदमी यंग लड़की के साथ रोमांस करे तो लोग उसे स्वीकार कर लेते हैं लेकिन अगर उस पुरुष की जगह एक महिला हो तो लोग उसे डेस्परेट और बुड्ढी कहते हैं।  

Malaika Arora

आपको बता दें दोनों ने न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे एक्टर ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे। मलाइका ने इस मुलाकात की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।