LFW 2019- रैंप पर कंगना-शिल्पा ने लगाई आग, तो सारी लाइमलाइट ले गईं मलाइका, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

मुंबई में इस वक्त लैक्मे फैशन वीक 2019 चल रहा है। बीते दिनों ही इस फैशन वीक का आगाज हुआ है। इस फैशन वीक में हर दिन डिजाइनर्स अपनी अलग अलग ड्रेसेस को रैंप पर पेश कर रहे हैं औऱ कई बॉलीवुड हसीनाएं रैंप पर आकर इन्हीं डिजाइनर्स की ड्रेसेस को शोकेस कर रही हैं। लैक्में फैशन वीक में चार शानदार दिन निकल चुके हैं। आज पांचवे दिन फैशन वीक में बॉलीवुड हसीनाओं ने कहर बरपाया है। इनमें शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत औऱ मलाइका अरोड़ा का नाम शुमार है। चलिए सबसे पहले बात मलाइका अरोड़ा की करते हैं। मलाइका ने जैसे ही रैंप पर एंट्री मारी तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया है।

 मलाइका डिज़ाइनर दिया राजवीर के डिजाईन किये हुए ऑउटफिट में रैम्प पर वॉक किया है। महरून  कलर के आउटफिट में मलाइका से नजरे हटा पाना भी मुश्किल हैं। मलाइका की अदाएं इतनी कातिलाना थीं कि हर कोई उन्हें बार बार देख रहा था। मलाइका हर बार फैशन वीक में जलवा दिखाती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया था।

वहीं मलाइका के बाद अब बात शिल्पा शेट्टी की करते हैं। शिल्पा शेट्टी वैसे भी बॉलीवुड में सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं। 

अपने स्टाइल और फैशन सेंस से शिल्पा ने भी सबको इंप्रेस किया है। डिज़ाइनर पुनीत बलाना के लिए शिल्पा ने रैंप पर वॉक किया है। पुनीत के शो की शिल्पा शॉज टॉपर रही हैं। पीले रंग के आउटफिट में शिल्पा भी गजब लग ऱही थीं। शिल्पा पीले रंग के शॉर्ट लंहगे और चोली में नजर आईं। कंगना रनौत ने भी रैंप पर अपना जलवा बिखेरा है।

 लैक्में में कंगना ने लाइट ब्लू कलर के लंहगे में रैंप पर वॉक किया है। इस लंहगे का साथ का हेयरस्टाइल बेहद अलग था। डिज़ाइनर दिशा पाटिल के लिए कंगना ने रैंप पर वॉक किया है। इन तीनों ही हसीनाओं ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे हैं।