LFW 2019- रैंप पर परी बनकर उतरीं उर्वशी रौतेला, खूबसूरती देख लोगों के उड़े होश, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

बीते दिनों ही लैंक्मे फैशन वीक का आगाज हुआ है। मुंबई में इस फैशन फेस्टिवल में इन दिनों सितारे नजर आ रहे हैं। इस फैशन वीक में हर दिन डिजाइनर्स अपनी अलग अलग ड्रेसेस को रैंप पर पेश कर रहे हैं औऱ कई बॉलीवुड हसीनाएं रैंप पर आकर इन्हीं डिजाइनर्स की ड्रेसेस को शोकेस कर रही हैं। 

लैक्में फैशन वीक में चार शानदार दिन निकल चुके हैं। आज पांचवे दिन फैशन वीक में बॉलीवुड हसीनाओं ने कहर बरपाया है। उर्वशी रौतेला ने भी आज इस फैशन शो में अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया है। वैसे सब जानते हैं कि, उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हों लेकिन वो अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। इस बार लैक्मे फैशन वीक में उर्वशी ने रैंप पर जब एंट्री मारी तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। रैंप पर उर्वशी ने सिल्वर गाउन पहनकर एंट्री मारी थी। इस गाउन के कैप भी लगा हुआ था। 

उर्वशी ने इसी कैप को हाथों में उठाकर एंट्री ली थी। उर्वशी की एंट्री के बाद से ही लोगों ने तालियां बजानी शुरू कर दी थीं। उर्वशी रौतेला ने डिजाइनर पिंक पिकॉक कोचर - Masumi Mewawalla के लिए रैंप पर वॉक किया था। उर्वशी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुईं है। 

इन तस्वीरों में उर्वशी गजब की खूबसूरत लग रही हैं। उर्वशी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग ही लगा दी है। तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में उर्वशी का अंदाज़ भी देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर तस्वीरों को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं। 

वैसे भी उर्वशी एक मॉडल रह चुकी हैं तो ऐसे में उन्हें बखूबी आता है कि रैंप पर जादू कैसे बिखेरना है। उर्वशी रौतेला की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रुज, पुलकित सम्राट औऱ कृति खरबंदा के साथ नजर आएंगी।