बहन सारा की तरह ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे इब्राहिम अली खान, सैफ खुद करेंगे लॉन्च !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बीते दिनों ही फिल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू कर चुकी हैं। इसके अलावा बाद में वो फिल्म सिंबा में भी नजर आई हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। सारा बॉलीवुड में हिट हो गई हैं और काफी अच्छी उनकी फैन फॉलोइंग भी हो गई है। वहीं अब सारा के बाद ये खबर आ रही है उनके भाई इब्राहिम अली खान भी इंड्स्ट्री में डेब्यू करने जा रहे है। इब्राहिम को लेकर आ रही है कि वो भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। हाल ही में इब्राहिम को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सैफ ने बेटे के ऊपर छोड़ दिया है। इब्राहिम जो डिसीजन लेना चाहें तो ले सकते हैं। उन्होंने सारा को भी उनका निर्णय खुद लेने दिया था। 



सारा ने एक्टिंग का प्रोफेशन चुना तो वो एक्टिंग की दुनिया में आ गईं। हालांकि सैफ इस बात से उस वक्त खुश नहीं थे कि सारा ने पढ़ाई छोड़ एक्टिंग का फैंसला क्यों किया। हालांकि अमृता सिंह (सैफ की पहली पत्नी) सारा के डिसीजन से खुश थीं। साथ ही वो चाहती थीं कि सारा एक एक्ट्रेस ही बनें। हालांकि सैफ के पास उस वक्त कोई चॉइस नहीं थी। इसीलिए अब इब्राहिम ने अपने माता-पिता से ये साफ कर दिया है कि वो सिर्फ एक्टर ही बनना चाहते हैं। 



रिपोर्ट में कहा गया है कि, सैफ इब्राहिम के लिए एक फिल्म को बना सकते हैं। इब्राहिम को कैमरे का सामना करने के लिए काफी कुछ सीखना होगा। वो शर्मीले हैं और उन्हें कैमरे पर भरोसा करने की जरूरत है। वहीं सारा एक मसाला फिल्मों की हीरोइन बन चुकी हैं। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि सारा ने भाई इब्राहिम के करियर को लेकर कहा कि, इब्राहिम एक्टर बनना चाहता है। हालांकि ये सपना देखना आसान है पर इसे पाना बहुत मुश्किल भी है।


 इब्राहिम काफी टैलेंटेड है और मोनोलोग बोलने में तो वो परफेक्ट है। मतलब साफ है कि सारा की तरह ही इब्राहिम भी बॉलीवुड में जल्द ही कदम रखेंगे। हालांकि इब्राहिम बॉलीवुड में कब आएंगे। इसका अभी कोई अंदाज़ा नहीं है। देखते हैं कि आखिर कब इब्राहिम बॉलीवुड में डेब्यू करते हैं।