single-post

LIVE- आईफा के ग्रीन कारपेट पर दिखा सारा का प्रिंसेस लुक, सैफ की लाड़ली की तस्वीरें वायरल

Sept. 18, 2019, 10:13 p.m.

साल का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो आइफा अवॉर्ड्स आज मुंबई में हो रहा है। करीब 20 साल बाद आइफा की घर वापसी हुई है। दरअसल 20 साल बाद आइफा मुंबई में होने जा रहा है। ऐसे में इस वक्त इस हर किसी की खुशी का कोई ठीकाना नहीं है। आइफा की धूम इस बार मुंबई में शुरू हो गई है। बीते दिनों से ही इस अवॉर्ड शो का ग्रीन कार्पेट होस्ट हुआ था। आइफा अवार्ड्स की पहली शाम यानी आइफा रॉक्स की रंगीनियों से सोमवार रात मायानगरी गुलजार हुई। इसी शाम हिंदी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों को बनाने वाले तकनीशियों को भी इनाम मिले, जहां कई सितारे पहुंचे थे और आज आखिरकार शो का फाइनल अवॉर्ड शो रहा है। मुंबई में कई सितारे आज इस अवॉर्ड का हिस्सा बनने पहुंचे हैं। आज के इस फिनाले शो को कार्तिक आर्यन और आयुष्‍मान खुराना होस्‍ट करने जा रहे हैं

LIVE UPDATES- 

देखिए कौन कौन से सितारे पहुंचे-  

सारा अली खान भी ग्रीन कारपेट पर अपना जलवा दिखाती दिखीं। सारा पहली बार आईफा का हिस्सा बन रही हैं। व्हाइट गाउन में सारा गजब लग रही थीं। सारा का प्रिंसेस लुक सोशल मीडिया पर छा गया है।

 उर्वशी रौतेला भी व्हाइट गाउन में गजब दिख रही थीं। उर्वशी भी इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी ग्रीन कारपेट पर पहुंच चुकी हैं। प्रीति यहां गोल्डन गाउन में नजर आईं। 

हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आने वाली नुसरत भरूचा भी ग्रीन कारपेट पर नजर आईं हैं। नुसरत यहां ब्लू गाउन में दिखीं। 

रितेश देशमुख भी अवॉर्ड शो मे़ं पहुंच चुके हैं। रितेश अपनी वाइफ जेनेलिया डिसूजा के साथ अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने गए हैं। 

हर अवॉर्ड शो की जान कहे जाने वाले करण जौहर भी अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने के लिए पहुंच चुकं हैं।

 कऱण जौहर यहां अकेले नहीं थे बल्कि वो यहां विक्की कौशल के साथ नजर आए। विक्की और करण ने कैमरे में पोज भी दिया।

 मॉडल और एक्ट्रेस सोफी चौधरी भी ग्रीन कारपेट पर रेड ड्रेस में कहर बरपाती दिखीं। 

आयुष्मान खुराना अपने भाई अपारशक्ति खुराना के साथ ग्रीन कारपेट पर नजर आए। आयुष्मान जहां व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन में थे तो वहीं अपार भी रेड-ब्लैक सूट में जंच रहे थे। 

आयुष्मान के साथ उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप भी यहां नजर आईं।एक्ट्रेस राधिका मदान भी ग्रीन कारपेट पर नजर आईं। राधिका यहां रेड गाउन में दिखीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

गुलशन ग्रोवर भी अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने के लिए अवॉर्ड शो में पहुंचे हैं। 

 इस बार आयुष्‍मान खुराना की ही फिल्‍म अंधाधुन को सबसे ज्‍यादा 13 नोमिनेशन मिले हैं जबकि व राजी और संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' को 10 नोमिनेशन मिले हैं. वहीं रणबीर कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'संजू' को 7 नोमिनेशन मिले हैं। आपको बता दें कि अवार्ड्स शो इस समारोह को पहले कई देशों में आयोजित किया जा चुका है।