single-post

LIVE- बस कुछ पलों में पंचतत्व में विलीन होंगी कृष्णा राज कपूर, देखिए वीडियो

Oct. 1, 2018, 6:31 p.m.

हाल ही में हिंदी सिनेमा के जादूगर कहे जाने वाले दिग्गज कलाकार राज कपूर की पत्नी क्रिष्ना राज कपूर का निधन हो गया है। परिवार समेत बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए चेंबूर हाउस पहुंचे रहे है। अब वो पंचतत्व में विलीन हो रही हैं। इस दौरान उनके तीनों बेटे मौजूद रहे है। साथ ही उनके पूरे परिवार वाले भी नजर आए हैं। अंतिम यात्रा में करीना कपूर खान अपने पापा रणधीर कपूर का हाथ थामे नजर आईं। 

वहीं अरमान जैन अपने कंधों पर नानी के पार्थिव शरीर को ले जाते हुए दिखे। अंतिम दर्शन करने के लिए आमिर खान भी पहुंचे । इसके अलावा अर्जुन कपूर भी इस दौरान नजर आए हैं। 

बस ही देर में वो पंचतत्व में विलीन हो जाएंगी। कृष्णा राज कपूर के लाडले बेटे और पोते की बात करें तो ऋषि कपूर का परिवार इस मौके पर मुंबई में नहीं है। ऋषि कपूर शनिवार को अपने बेटे और  पत्नी के साथ अमेरिका के लिए निकल गए थे।

 इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। बता दें कि ऋषि कपूर को अमेरिका से आने में 12 से 14 घंटे का समय लगेंगा ।ऋषि कपूर अपनी मां के काफी करीब थे.

 पिछले दिनों एक्टर ने इटली में बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान कृष्णा राज कपूर भी मौजूद थीं। ऋषि कपूर के घर में हर जश्न में कृष्णा की मौजूदगी से जाहिर होता है कि वो बेटे ऋषि के परिवार के कितना करीब थीं। बता दें कि कई सालों से कृष्णा राज कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं।

Video Credit- Viral Bhyani