LIVE- इस तरह से अपनी दुल्हन प्रियंका को लेने आ रहे हैं निक जोनस, 9 बजे तक होगी दोनों की शादी !

1 months ago

बॉलीवुड की दूसरी बड़ी शादी भी आज होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की। प्रियंका आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर रही हैं। वहीं अगर लाइव अपडेट्स की बात करें तो बारात लेकिन निक जोनस प्रियंका के यहां पहुंच चुके हैं। जोधपुर के उम्मेद भवन में ये जश्न चल रहा है। शादी की तैयारियां हो चुकी हैं।  चूड़ा सेरेमनी के बाद अब प्रियंका भी सोलह श्रृंगार करके तैयार हो चुकी हैं। निक जोनस भी इस वक्त तैयार हो रहे हैं।

 साथ ही वो घोड़ी पर चढ़कर प्रियंका को लेने आएंगे। राजशाही ठाठबाठ से दोनों की शादी हो रही है। हाल ही में  दो तस्वीरें आई है। जिनमें पहली तस्वीर घोड़ी की है। जिस पर बैठकर निक जोनस देसी गर्ल को दुल्हन बनाने के लिए लेने जाएंगे। तो वहीं दूसरी तस्वीर शाही सवारी यानि हाथी की है। 

जिसमें हाथी को भी सजाया गया है। राजा-महाराजाओं की तरह देसी गर्ल की शादी में फील दिया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक निक एक विंटेज कार में बैठकर आएंगे। जिसके बाद वो हाथी पर सवार होंगे। इसके बाद वो घोड़ी तक पहुंचेगे। ये पूरा एक जोधपुरी ट्रेडिशन है। वहीं बताया गया है कि सभी घरवालों ने लहरिया जोधपुरी साफा को बांध रखा है। शादी का पहला मुहूर्त 6:30 बजे ही खत्म हो चुका है। वहीं बताया जा रहा है कि 9 बजे तक दोनों की शादी संपन्न हो जाएगी। आज इनकी हिंदू वेडिंग बरादारी लॉन में हो रही है। वहीं इस वेन्यू यानि उम्मे भवन के पीछे है और बारादरी लॉन के पीछे ही मेहरानगढ़ किला है। इस वेन्यू में 700 से 800 लोग आसानी से आ सकते हैं। वहीं आज की शादी में खाने के लिए गोवा से खास केटर्स को बुलाया गया है। वहीं अब थोड़ी ही देर में दोनों की शादी हो जाएगी।

 बता दें कि प्रियंका और निक की शादी के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन को ही चुना गया। क्योंकि दोनों ही शाही शादी करना चाहते थे। हाल ही में प्रियंका ने संगीत की तस्वीरें भी शेयर की है। जिनमें साफ दिख रहा है कि दोनों ने कितने मजे कि है। कल ही दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग हुई है। सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक कोे आई डू कह दिया है।जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बाद जमकर आतिशबाजी हुई। क्रिश्चियन वेडिंग के लिए प्रियंका ने राल्फ एंड रूसो का एक तैयार किया हुआ गाउन पहना।