single-post

LIVE- बस कुछ ही देर में शुरू होगा निक-प्रियंका का ग्रांड रिसेप्शन, सामने आईं वेन्यू की तस्वीरें

Dec. 20, 2018, 9:03 p.m.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे समय को इस वक्त व्यतीत कर रही है। प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस से शादी रचाई है। प्रियंका ने निक से 1 दिसंबर को जोधपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की। इसके बाद इस कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसंबर को शादी की। शादी की चर्चा हर तरफ खूब रही। दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन कोई बॉलीवुड से तो नजर नहीं आया था।

 लेकिन इस रिसेप्शन खास मेहमान के तौरा पर पीएम नरेंद्र मोदी नजर आए थे। कल प्रियंका ने मुंबई में मीडिया के लिए एक शानदार रिसेप्शन दिया था। अब वो आज फिर से आखिरी ग्रांड रिसेप्शन देने जा रही हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां आज शिरकत कर रही हैं। मुंबई के होटल लैंड्स एंड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का तीसरा रिसेप्‍शन होने जा रहा है।

Live Updates-

इस वक्त लाइव अपडेट्स की बात करें तो रिसेप्शन की तैयारी हो चुकी है। मुंबई के होटल ताज लैंड्स में ये रिसेप्शन हो रहा है। हाल ही में वेन्यू की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

 जिसमें साफ नजर आ रहा है कि फूलों की स्टेज दिख रही हैं। वहीं एक वडियो भी आया है जिसमें स्टेज का नजारा दिख रहा है। साथ ही दोनों के नाम का लोगो NP बना हुआ दिख रहा है।

 थोड़ी ही देर में मेहमानों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो जाएगा। वहीं कुछ ही देर में प्रियंका और भी वेन्यू पर पहुंचने वाले है।माना जा रहा है कि आज के रिसेप्शन में बॉलीवुड की लगभग हर हस्ती शामिल होने वाली है। प्रियंका और निक शादी करके घर बसा चुके है। दोनों का ये तीसरा और आखिरी रिसेप्शन है। शादी के बाद दोनों जल्द ही हनीमून के लिए भी रवाना होने वाले हैं। 28 दिसंबर को प्रियंका निक के साथ चली जाएंगी। वो न्यूईयर और हनीमून एक साथ ही मनाने वाली है। वहीं प्रोफेशनली बात करें तो जल्द ही वो द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी।