LIVE- थोड़ी देर में शुरू होगा निक-प्रियंका का दिल्ली रिसेप्शन, ऐसा सजा है स्टेज, देखिए वीडियो

1 week ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की ग्रांड वेडिंग 1 औऱ 2 दिसंबर को जोधपुर में हुई है। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। 1 दिसंबर को प्रियंका ने केथोलिक यानि क्रिश्चियन वेडिंग की है। तो वहीं 2 दिसंबर को देसी गर्ल ने हिंदू वेडिंग की है। शादी की सारी रस्में जोधपुर के राजमहल उम्मेद भवन में हुई है। हल्दी, मेंहदी औऱ संगीत में पीसी ने जमकर धमाल मचाया। अब आज दोनों दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन देने जा रहे हैं. दोनों का रिसेप्शन बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। रिसेप्शन के लिए दिल्ली के ताज पैलेस होटल में मीडिया भी पहुंच चुका है। 

वहीं जिस स्टेज पर पीसी और निक आएंगे उसका भी वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि स्टेज पर निक औऱ प्रियंका के पहले अक्षर NP का लोगो लगा हुआ है। वैसे आपको बता दें कि दोनों ने ये लोगो हर जगह इस्तेमाल किया है। 

चाहे दोनों की शादी का कार्ड हो या फिर वेडिंग गिफ्ट हो। वहीं आज के रिसेप्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज के रिसेप्शन में शिरकत कर सकते हैं। तो वहीं पीएम के अलावा इस रिसेप्शन में कई बड़ी दिग्गज हस्तियों के शामिल होने की आशा है। वहीं आज के रिसेप्शन में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन भी आ सकते हैं। इसके अलावा सोनाली बेंद्रे भी आज के रिसेप्शन में आ सकती हैं। फिलहाल बस कुछ ही देर में रिसेप्शन शुरू होने वाला है।