LIVE- प्रियंका की चूड़ा सेरेमनी हुई पूरी, थोड़ी देर में ही घोड़ी पर चढ़कर बारात लाएंगे निक जोनस

1 months ago

बॉलीवुड की दूसरी बड़ी शादी भी आज होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की। प्रियंका आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर रही हैं।LIVE UPDATES-वहीं अगर लाइव अपडेट्स की बात करें तो इस वक्त प्रियंका की चूड़ा सेरेमनी पूरी हो चुकी है। चूड़ा सेरेमनी के बाद अब प्रियंका शादी के लिए सज रही है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस भी इस वक्त तैयार हो रहे हैं। साथ ही वो घोड़ी पर चढ़कर प्रियंका को लेने आएंगे। बाराती भी सज चुके हैं।आज ऑफिशियली हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर प्रियंका हमेशा के लिए निक की हो जाएंगी।  1 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग हुई। सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक कोे आई डू कह दिया है।जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बाद जमकर आतिशबाजी हुई। 

आतिशबाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कल दोनों की शादी हुई तो हर तरफ से बधाईयों का तांता लग गया। इस शादी में जोनस ब्रदर्स और प्रियंका के भाई ग्रूममेंस थे। तो वहीं परिणीति और सोफी टर्नर प्रियंका की ब्राइड्मेड्स बनीं। निक प्रियंका की शादी कैथोलिक रीति रिवाज से हुई है।

 डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने ट्विटर पर निकयंका की वेडिंग को कंफर्म किया है। उन्होंने कपल की फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा- ''प्रियंका और निक को शादी के अवसर पर बधाई. राल्फ लॉरेन कपल और वेडिंग पार्टी में शामिल हुए मेंबर्स के आउटफिट डिजाइन कर सम्मानित महसूस कर रहा है। '' वहीं शादी के बाद प्रियंका ने अपनी मेंहदी की तस्वीरें बी शेयर की। जिसमें वो सभी के साथ नजर आ रही है। तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है।

 इतना ही नहीं प्रियंका के साथ-साथ निक ने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगाई। अपनी मेहंदी में प्रियंका ने मल्टीकलर लहंगा पहना है। जाने माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के मल्टीकलर लंहगा पहना है। वहीं निक ने लाइट ग्रे कलर का कुर्ता पायजामा पहना। खैर अब दोनों की आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी हो रही है।