single-post

'लव आज कल-2' से कटा सारा अली खान का पत्ता, अब ये हसीना करेगी कार्तिक आर्यन से रोमांस !

Jan. 3, 2019, 3:36 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सातवें आसमान पर है। एक के बाद एक सारा कई फिल्में साइन कर रही है। बीते दिनों ही सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इसके अलावा हाल ही में वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आई है। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। वहीं बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि सारा अली खान जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 में नजर आएंगी। 

इम्तियाज अली जल्द ही अपनी फिल्म लव आज कल का सीक्वल बनाने जा रहे है। इस फिल्म के सीक्वल के लिए कार्तिक का नाम कंफर्म है। वहीं हीरोइन के तौर पर वो सारा को ले रहे थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि सारा के हाथ ये फिल्म निकल चुकी है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में सारा का पत्ता कियारा आडवाणी ने काट दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अब कार्तिक से कियारा रोमांस करती हुई नजर आएंगी। 

इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली इस प्रोजोक्ट के लिए काफी लम्बे समय से चर्चा में थे। वहीं अब इम्तियाज अली ने अपनी 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को लेने का मन बनाया था। लेकिन अब उनका मूड बदल गया है औऱ अब उनका दिमाग कियारा पर आकर टिक गया है। 

वो अपनी फिल्म में कियारा को ले रहे है। वैसे भी कियारा की खूबसूरती के चर्चे काफी हो रहे है। ऐसे में कियारा के चलते सारा का कार्तिक को डेट करने का सपना अधूरा ही रह गया। दरअसल बीते दिनों ही सारा ने बताया था कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती है। लेकिन अब रियल का तो पता नहीं लेकिन रील लाइफ में सारा फिलहाल तो कार्तिक से रोमांस नहीं कर पाएंगी।

pc- twitter