single-post

Love Story - कभी नीलम के प्यार में गिरफ्तार हुए थे गोविंदा, मां के कहने पर किया था ब्रेकअप !

May 29, 2019, 12:02 a.m.

Image result for neelam govinda

 80 के दशक में गोविंदा बॉलीवुड के सुपर हिट हीरो थे। उस दौर में गोविंदा का नाम नीलम से जुड़ा था। नीलम ने 1984 में फिल्म जवानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद हत्या, खुदगर्ज, लव 86, दो कैदी, अफसाना प्यार का,  इल्जाम, सिंदूर एक लड़का, एक लड़की समेत उन्होंने बॉलीवुड की करीब 45 फिल्मों में काम किया । नीलम की जोड़ी गोविंदा के साथ खूब पसंद की गई । उन दिनों नीलम और गोविंदा के अफेयर की भी खूब खबरें आई । 

गोविंदा शादीशुदा थे। नीलम से अफेयर की खबरों की वजह से उनके परिवार में बवाल हो गया था। गोविंदा की मां नीलम से उनके रिश्ते पर बहुत नाराज हुई थी। सुनीता चाहती थी कि गोविंदा नीलम के साथ फिल्मों में काम ना करें लेकिन गोविंदा हर फिल्म नीलम के साथ ही कर रहे थे। दोनों ने एक साथ 10 से ज्यादा फिल्मों में काम किया ।

 इसका असर उनके घर पर पड़ रहा था लेकिन उस वक्त सुनीता को यकीन था कि गोविंदा कुछ भी गलत नहीं करेंगे। तब गोविंदा की वाइफ  सुनीता ने फिल्म फेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, 'जब नीलम से उनके अफेयर की खबर आ रही थी तब मैं निश्चिंत थी। मम्मी जी मेरे साथ थीं और मैं जानती थी कि चीची मेरे साथ कुछ गलत नहीं करेंगे। 

परिवार और मां की खातिर गोविंदा ने नीलम का साथ छोड़ दिया । इसका असर नीलम करियर पर पड़ा । नीलम कोठारी की सबसे पहली शादी यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से हुई थी। यह साथ ज्यादा सालों तक नहीं चल पाया और दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद नीलम ने एक्टर समीर सोनी के साथ 2011 में शादी कर ली।

कपल ने एक बेटी को गोद लिया है। जिसका नाम अहाना है। नीलम अब जुलरी डिजाइनिंग का काम करती हैं। बॉलीवुड फिल्मों से अब वो दूर हैं लेकिन पार्टियों में खूब नजर आती हैं। वहीं गोविंदा अपनी फैमिली लाइफ में खुश हैं। 

pics- Social media/ Internet