Love Story- जब टीवी की तपस्या बनी थीं दुल्हन, धूमधाम से हुई थी रश्मि-नंदीश की शादी, देखिए तस्वीरें

4 months ago

टीवी की दुनिया के अनोखे कपल्स में से एक रहे हैं रश्मि देसाई और नंदीश संधू। ये दोनों टीवी के वो कपल हैं जिनके प्यार की कहानी जितनी चर्चित रही तो इनका ब्रेकअप भी उतना ही चर्चित रहा है। रश्मि देसाई उतरन सीरियल से घर - घर में पॉपुलर हुई। इसी सीरियल के लीड एक्टर नंदीश संधू से उनका अफेयर शुरू हुआ था और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों का प्यार इसी सीरियल के सेट पर शुरू हुआ था। 

दोनों की लव स्टोरी भी बड़ी अलग सी थी। शुरूआत के दिनों में दोनों ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे। दोनों एक दूसरे से नफरत करते थे। 

आखिरकार वे धीरे-धीरे अच्छे दोस्त बन गए और एक दिन आया जब वे एक-दूसरे से दूर नहीं रह सके। दोनों की नफरत कब प्यार में बदल गई ये तो दोनों को पता नहीं चला।

 दोनों को जब अहसास हुआ कि दोनों अब एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं इसके बाद दोनों ने शादी का फैंसला किया। आखिरकार काफी लंबे वक्त के बाद रश्मि और नंदीश ने 12 फरवरी 2012 में शादी कर ली। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया। 

दोनों को क करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के 'कैसेनोवा नेचर' को जिम्मेदार ठहराया, जबकि नंदीश, रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे। 

रश्मि देसाई इन दिनों दिल से दिल तक सीरियल में काम कर रही हैं। अपने तलाक के दौरान रश्मि संधू ने कहा था कि, तलाक की कार्यवाही शुरू हो चुकी है। हमने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया।

 अगर दो लोग एक साथ खुश नहीं हैं तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए, इसलिए हमने तलाक लेने का फैसला किया। तलाक के बारे में नंदीश ने कहा कि रश्मि ने पिछले साल मुझसे तलाक के लिए कहा था, लेकिन, मैंने उससे हमारी शादी को एक और मौका देने के लिए कहा था।

 लेकिन जब उसने दोबारा तलाक की बात कही तो मैं मना नहीं कर पाया, क्योंकि मैं इस रिश्ते को बचाने की हर कोशिश कर चुका था। रश्मि और नंदीश ने आपसी सहमति से तलाक लिया। 

दोनों अब एक दूसरे से अलग हो चुके है। दोनों ने तलाक के बाद फिर से अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की। लेकिन अफसोस दोनों की शादी फिर ना चल सकी। 

दोनों नच बलिए में साथ नजर आए थे। लेकिन इस शो के बाद फिर से दोनों की राहें अलग हो गईं। दोनों की एक खूबसूरत सी लवस्टोरी का कब द एंड हो गया ये पता ही नहीं चला। 

फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं और अपनी अपनी जिंदगी जी रहे हैं।