single-post

Love Story- 40 के आफताब शिवदासानी ने जब वाइफ निन से रचाई दूसरी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

Sept. 13, 2018, 12:39 p.m.

आजकल लगता है कि बॉलीवुड में शादियों का चलन सा शुरू हो गय़ा हैं । स्टार्स एक बार शादी करने के बाद दोबारा शादी कर रहे हैं लेकिन अपनी उसी पार्टनर के साथ जिसके साथ वो पहले शादी कर चुके है। बीते साल ही ऐशा देऑल ने अपने पति भरत के साथ दूसरी शादी की है। इसके अलावा आफताब शिवदासानी भी ऐसा कर चुके हैं। आफताब शिवदासानी ने अपनी वाइफ निन दुसांज से दोबारा शादी की। 

बिल्कुल सही सुना आफताब ने अपनी पत्नी निन के साथ दोबारा शादी कर ली। दोनों ने ये शादी पिछले साल 29 अगस्त को दोनों श्रीलंका में की है। बता दें कि हाल ही में आफताब की वाइफ निन का बर्थडे निकला है। इसी मौके पर हम आपको निन और तुषार की लव स्टोरी बता रहे हैं। 

पिछले साल हुई इनकी शादी की कुछ पिक्चर्स भी सामने आई। आफताब ने इर बार अपनी शादी बडे़ ही ठाठ बाट से की है। ये शादी बिल्कुल रॉयल लग रही। इस दौरान आफताब ने एक क्रीम कलर की शेरवानी पहनी तो वहीं निन ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। आफताब हाथी पर चढ़कर मंडप तक पहुंचे। 

इनकी इस शादी में आफताब के क्लोज फ्रेंड तुषार कपूर भी पहुंचे। बता दें कि आफताब और निन 2014 में पहले ही शादी कर चुके हैं। हालांकि तब इनकी चुपचाप हुई थी। लेकिन पिछले साल ही दोनों ने खुलकर शादी की है।

 आफताब और निन मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की बुक लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। शादी से पहले निन मॉडलिंग के साथ एक लग्जरी ब्रांड इंडस्ट्री की कंसल्टेंट हुआ करती थीं। ये वही निन हैं जिनकी बड़ी बहन परवीन दुसांज एक्टर कबीर बेदी की पत्नी हैं । परवीन ने अपने से 29 साल बड़े कबीर से शादी की है।

 आफताब और निन की शादी में हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसी रस्में भी हुई थी। आफताब ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत  बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म मिस्टर इंडिया से की थी। 

उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया जिनमे  अव्वल नम्बर, शहंशाह चालबाज और इंसानियत जैसी फ़िल्में शामिल हैं। 

आफताब 'कसूर', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'आवारा पागल दीवाना', 'बिन बुलाए बाराती' और 'क्‍या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। 

आफताब का नाम टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ से भी जुड़ चुका है। लेकिन अब वो वाइफ निन के साथ अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।