single-post

Love Story- शादी के 2 साल बाद ही अलग हुआ टीवी का ये कपल, धूमधाम से हुई थी शादी, देखिए तस्वीरें

Aug. 1, 2018, 5:39 p.m.

टीवी की दुनिया में इन दिनों एक एक करके स्टार्स की शादियां टूट रही हैं। अभी बीते दिनों ही टीवी के मशहूर सचिन श्रॉफ और जूही परमार अलग हुए हैं। अब एक और कपल ऑफिशियली अलग हो गया है। खबर के मुताबिक टीवी एक्टर अविनाश सचदेव अपनी पत्नी शालमली देसाई से अलग हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अब दोनों ऑफिशियली डिवोर्स ले चुके हैं। 

हाल ही में एक रिपोर्ट में इस खबर को कंफर्म किया गया है कि दोनों का डिवोर्स हो गया है। दोनों ने अपनी तीन साल की शादी का अंत किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर इनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। दोनों के प्यार की कहानी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं 2 के सेट पर हुई थी। इस शो में दोनों देवर भाभी के रोल में थे। 

इस सीरियल की शुरूआत में दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे। लेकिन वो कहते हैं ना कि प्यार का एहसास धीरे धीरे ही होता है। दोनों ने धीरे धीरे एक दूसरे बात करनी शुरू की।

 दोनों शुरूआत के 6 महीनों तक एक दूसरे से बात तक नहीं की थी। शालमली को लगता था कि अभिनव ने दो हिट शोज दिए हैं शायद इसीलिए वो थोड़ा एरोंगेट हों। 

फिर एक दिन ये सभी टीम के साथ लंच पर गए। यहां दोनों ने एक दूसरे को कैजुअल लुक में देखा और थोड़ा सा कंफर्मेटेबल हुए। इससके बाद अभिनव शालमली के पास आए और कहा कि, अच्छा तो तुम बहनजी नहीं हो। तो हम बात कर सकते हैं।  बस यहीं से दोनों की कहानी शुरू हुई। बस फिर क्या था दोनों की दोस्ती बढी और फिर धीरे धीरे दोनों को प्यार हो गया। 

इसके बाद दोनों ने अपनी लव लाइफ को शादी का नाम दिया। दोनों की शादी बेहद खास रही। दोनों की शादी शाही अंदाज में हुई। शादी के सारे फंक्शन्स धूमधाम से हुए। 

मेहंदी के फंक्शन में शालमली बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उन्होंने पिंक और ग्रीन कलर का आउटफिट पहना। इसके बाद दोनों की शादी हुई। दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से हुई। दोनों ही शादी के दौरान बेहद प्यारे लग रहे थे। 

शालमली ने शादी के दौरान रेड, ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनी। वहीं अविनाश ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी। शादी के बाद दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया। 

रिसेप्शन में शालमली ने रे़ड औऱ गोल्ड आउटफिट पहना तो वहीं अविनाश ने रॉयल ब्लू कलर का सूट पहना। दोनों ही बेहद रॉयल लग रहे थे। दोनों की शादी बड़ी धूमधाम से हुई। 

लेकिन आज दोनों अलग हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शालमली अब अपनी मां के घर चली गई हैं। पिछले साल ही दोनों के खराब रिश्तों को लेकर खबरें आई थी।

 बता दें कि शालमली से पहले अविनाश रुबीना दिलैक को डेट कर चुके है।

 कहा जाता है कि शालमली की वजह से ही रुबीना औऱ अविनाश का ब्रेकअप हुआ था।