LOVE STORY- इस दिन गर्लफ्रैंड गिन्नी से शादी कर रहे हैं कपिल शर्मा, ऐसी है दोनों की लवस्टोरी

1 week ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दिनों हर तरफ वेडिंग सीजन छाया हुआ है। ऐसे में कपिल भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। कपिल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  दोनों की शादी कपिल के होमटाउन जालंधर में होगी। जालंधर के पास फगवाड़ा में कपिल की शादी का जश्न होगा। कपिल के घरवाले चाहते हैं कि पहले शादी ही हो जाए। इसके बाद नए शो का आगाज करेंगे। 

दोनों की शादी का कार्ड भी आ चुका है। कपिल इन दिनों अपने दोस्तों और करीबियों को शादी का कार्ड दे रहे हैं। वहीं कपिल और गिन्नी की लवस्टोरी भी काफी अलग रही है। खुशमिजाज कपिल पर गिन्नी का दिल कैसे आया है। ये खुद गिन्नी ने एक इंटरव्यू में बताया है।  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गिन्नी ने खुलकर बताया कि उन्हें कपिल में सबसे ज्यादा अच्छी चीज क्या लगी। गिन्नी के मुताबिक जब वो गुस्से में भी होती हैं तब भी कपिल हमेशा उन्हें हंसाते रहते हैं और जब कोई ज्यादा सीरीयस मुद्दा हो तब वो पूरा ध्यान सिर्फ गिन्नी पर ही देते हैं। 

कपिल की यही खासियत गिन्नी का दिल लूट ले गई। गिन्नी ने साफ बताया कि वो खुद कपिल से प्यार कर बैठी थी। कॉलेज के दिनों में भी वो उनके लिए घर से बना खाना लेकर जाती थी। खाना बनाने में मम्मी की मदद की जरूरत होती थी। कपिल को खाना काफी पसंद था इसीलिए मैं उनके लिए अलग अलग तरह के डिशेज लेकर जाती थी। 

गिन्नी ने आगे कहा कि, मैं कपिल को कॉलेज के दिनों से ही जानती हूं। मैंने कपिल के साथ हंस बलिए शो भी किया था। कॉलेज के दिनों में ही मुझे कपिल पंसद आ गए थे। अपनी शादी में गिन्नी एक ट्रेडिशनल लेहंगा पहनने वाली हैं जबकि कपिल की वेडिंग ड्रेस के बारे में अभी कोई ड़िटेल सामने नही आई हैं। बताया जा रहा है कि 11 दिसंबर को गिन्नी के यहां संगीत की रस्म होगी। इसके बाद मेंहदी औऱ हल्दी होगी। इसके बाद 12 दिसंबर को इनकी शादी हो जाएगी।