Love Story- ये है मोहब्बतें की ये एक्ट्रेस अब यूएस में रहती है, मिहिका वर्मा ने गुपचुप रचाई थी शादी

1 months ago

टीवी की दुनिया में कई हसीनाएं हैं, जो शादी करके आज अपना घर बसा चुकी हैं। अब आपको टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा तो याद होंगी ही। सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने साल 2016 में चोरी-छुपे शादी करके अपने सभी फैन्स को चौंका दिया था। मिहिका ने बिना बताए ही शादी कर ली थी।

 मिहिका की शादी के बारे में किसी को भी ज्यादा जानकारी नहीं थी। मिहिका ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था। मिहिका ने अपने एनआरआई ब्वॉयफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी की थी। मिहिका के पति एक बिजनेसमैन हैं और शादी बाद मिहिका शो छोड़ यूएस सैटल हो गईं, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया। मिहिका ने  NRI बिजनेसमैन आनंद कपाई से शादी की है। ये है मोहब्बतें में मिहिका ने इशिता यानि कि दिव्यांका त्रिपाठी की बहन का रोल किया था। मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीतने के बाद मिहिका ने साल 2004 में टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

 और उसके बाद वो लगातार कई शोज़ में अहम् किरदार निभा चुकी हैं। लेकिन इशिता की बहन मिहिका अय्यर के किरदार ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया। 

इस शो से मिहिका रातोंरात लोगों के दिलों में बनाने में कामयाब रही थी।

 मिहिका ने 27 अप्रैल 2016 को शादी की थी। मिहिका की शादी में इनके कुछ करीबी लोग औऱ परिवार वाले ही शामिल हुए थे। 

शादी के दौरान मिहिका ने लाल रंग का लंहगा पहना था। इस लंहगे में मिहिका बेहद ही खूबसूरत नजर आईं थीं।

 मिहिका ने अपने इस लंहगे के साथ बेहद लाइट गोल्ड ज्वैलरी को पहना था।

 वहीं मिहिका के पति आनंद ने गोल्ड शेरवानी और लाल रंग के सहरे को पहना था। इसमें भी वो बेहद डेसिंग लग रहे थे। मिहिका के भाई मिश्कत वर्मा एक जाने माने टीवी एक्टर हैं। 

मिशकत कई टीवी शोज में दिख चुके हैं। वहीं मिहिका अब पति के साथ यूएस में रहती हैं। इतना ही नहीं वो अब एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं।

 मिहिका ने इसी साल बेटे को जन्म दिया है। बेटे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर चुकी हैं। 

मिहिका यूएस में ज़िन्दगी को एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने बिज़नस स्कूल में दाखिला भी ले लिया है।

 मिहिका को उनके फैंस अब टीवी पर देखने के लिए काफी मिस कर रहे हैं। खैर फिलहाल तो हैप्पिली मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।