Love Story- जब टीवी के 'मि. बजाज' को हुआ प्यार, दूसरी बार रोनित ने रचाई शादी, देखिए वेडिंग अलबम

11 months ago

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाले एक्टर रोनित रॉय एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी जिंदगी में सक्सेस और सादगी दोनों ही रही हैं। रोनित रॉय को टीवी मिस्टर बजाज के रोल के लिए ज्यादा पहचाना गया। आज हम आपको रोनित की लवलाइफ के बारे में बता रहे हैं। रोनित को प्यार हुआ नीलम बोस से। 

नीलम भी एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं। रोनित पहले ही एक बार शादी का लड्डू खा चुके थे। रोनित की पहली शादी से उनकी एक बेटी ओना है। उनकी एक्सवाइफ बेटी ओना को लेकर यूएस चली गईं। 

इसके बाद रोनित की जिंदगी में नीलम की एंट्री हुई है। हालांकि रोनित का ये वन साइडेड लव था। पहली ही नजर में रोनित को नीलम से प्यार हो गया। 

रोनित और नीलम की मुलाकात एक फ्रैंड की पार्टी में हुई थी। पार्टी में दोनों की नजरें मिल गईं और फिर प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से नंबर एक्सचेंज कर लिया। 

इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों ने एक दूसरे को करीब साढे तीन साल तक डेट किया। इसके बाद दोनों ने अपनी जिंदगी को एक नया मुकाम देने के बारे में सोचा। 

दोनों ने सोचा कि अब दोनों शादी कर अपना घर बसा लें। दोनों ने 25 दिसंबर 2003 में शादी कर ली। साल 2003 में ही मार्च में दोनों ने टीका और रिंग सेरेमनी की।

 इस दौरान दोनों के परिवार मौजूद रहे। टिका और रिंग समारोह के साथ शादी के काम शुरू हुए। दोनों ने एक दूसरे को गोल्ड की रिंग्स पहनाई। वहीं इसके बाद शादी की तैयारियां शुरू हुई। 

नीलम की फैमिली की तरफ से मेहंदी का फंक्शन ऑर्गेनाइज किया गया। ये फंक्शन मुंबई में स्थित अंधेरी के क्लब में किया गया था। इस दौरान करीब 100 से ज्यादा मेहमान मौजूद रहे। 

दोपहर में शुरू हुआ ये फंक्शन देर शाम तक चला। इन सबने मेंहदी में खूब धमाल मचाया। मेहंदी के फंक्शन में भी बंगाली रीति-रिवाज देखने को मिला। इसके बाद दोनों की ग्रांड शादी हुई। 

दोनों की शादी में करीब 200 से ज्यादा मेहमान पहुंचे। शादी में फिल्म इंड्स्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े चेहरों ने शिरकत की। दोनों की शादी मढ आइलैंड पर स्थित एक रिसॉर्ट में हुई। 

अपनी शादी में रोनित ने गोल्डन डिजाइनर शेरवानी पहनी तो वहीं नीलम ने भी गोल्डन कलर का लहंगा पहना। दोनों की शादी में आर्य समाज के रिचुअल्स को फॉलो किया गया। 

दोनों की शादी में आदित्य पांचोली वाइफ जरीना वहाब के साथ, सुभाष घई, अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा शखलानी, प्रेम चोपड़ा, सोनू निगम, करिश्मा तन्ना समेत कई स्टार्स पहुंचे।

दोनों अब दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। अपनी लाइफ में भी दोनों बहुत खुश हैं।