Love Story- 6 सालों में ही टूट गया इस टीवी कपल का रिश्ता, धूमधाम से हुई थी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

4 months ago

टीवी की दुनिया के कई ऐसे कपल हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते है।  टीवी की दुनिया में कई सितारे हैं जिनकी प्यार की कहानी हर कोई जानना चाहता है। हालांकि ये कपल आज साथ में नहीं है लेकिन हां इनके प्यार कहानी बेहद जुदा रही है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि शालीन भनोत और दलजीत कौर हैं। 

लेकिन 2015 में ये कपल अलग  हो गया। दलजीत और शालीन की मुलाकात सीरियल कुलवधू के सेट पर हुई थी। दोनों का रिश्ता दोस्ती के साथ शुरू हुआ लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने एक दूसरे की तरफ पसंद किया। लेकिन उनमें से कोई भी पहला कदम नहीं उठाया। कुछ महीनों के बाद, शालीन आगे बढ़े और उन्होंने दलजीत को एक डेट ऑफर की।

 दलजीत ने भी इस डेट को तुरंत ही एक्सेप्ट कर लिया। दोनों की पहली डेट एक कार के अंदर 4 बजे एक साइकलवाला चाय स्टॉल में थी। इसके बाद ही दोनों एक दूसरे के क्लोज आने लगे। और एक दूसरे के साथ ही अपने लाइफ के सारे एक्सपीरिएंसेस शेयर किए। एक महीने शालीन ने दलजीत को शादी के लिए प्रपोज किया। 

लेकिन दलजीत सबसे पहले, हाँ कहने से बहुत डर रही थी क्योंकि उन्होंने शादी के बारे में बहुत डरावनी कहानियां सुनी थीं। दलजीत ने शालीन के सवाल का जवाब अपनी हां में दिया। 

आखिरकार वो शादी के लिए रेडी हो गईं। इस लवबर्ड ने 2009 में 9 दिसंबर को शादी कर ली। दोनों ने शालीन के होमटाउन जबलपुर में शादी की। 

दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई। दोनों ने अपने परिवारवालों और कुछ खास दोस्तों के सामने सात फेरे लिए। दोनों को हनीमून पर जाने का टाइम नहीं मिला। शादी के बाद दोनों ने शानदार रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन में टीवी जगत के कई सितारोें ने शिरकत की थी।

क्योंकि शालीन अपने नए शो दो हंसो का जोड़ा के साथ बिजी हो गए। हालांकि दोनों जबलपुर गए होली पर। इस छोटी सी ट्रिप को दोनों ने खूब इंजॉय किया। 

दोनों ने साथ में नच बलिए 4 में पार्टिसिपेट किया। दलजीत को अपने ससुराल वालों के साथ समय बिताना पसंद था और ये उनके लिए एक मिनी हनीमून की तरह था! 

बाद में दोनों ने ऑस्ट्रेलिया का प्लान किया। दोनों की लाइफ में फिर एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी। दलजीत ने 2013 में बेटे जैडन को जन्म दिया। 

लेकिन इनकी शादी ज्यादा वक्त नहीं चल पाई। कहा जाता है कि दलजीत ने बाद में पति शालीन और ससुराल वालों के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज किया। 

इसके बाद ये कपल अलग हो गया। दोनों ने बड़े ही आराम से डिवोर्स फाइल किया और फिर दोनों म्यूचुअली अलग हो गए। दलजीत सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं में अंजलि के रोल में दिखी थी।

 इसके अलावा वो इन दिनों हॉरर शो कयामत की रात में नजर आ रही हैं। फिलहाल वो अपने बेटे के साथ खुश हैं।