Valentine Spl- कभी एक दूसरे के प्यार में पागल थे ये टीवी कपल, लिव-इन में रहने के बाद हुए अलग !

4 months ago

कल वेलेंटाइन डे हैं। ऐसे में इस वक्त हर तरफ प्यार की बारिश हो रही है। हमारी टीवी की दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो कभी एक दूसरे के प्यार में पागल थे। ये एक दूसरे से इतना प्यार करते थे कि ऐसा लगा कि कभी अलग ही नहीं होंगे। लेकिन वो कहते हैं ना कि वक्त पर किसी का जोर नहीं चला। लिव-इन में रहने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया। आइए आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताते हैं जो कभी लिव-इन में रह चुके हैं।

कुशाल टंडन-गौहर खान-टीवी एक्टर कुशाल टंडन और गौहर खान का प्यार बिग बॉस के घर में शुरू हुआ था। दोनों की मुलाकात भी यहीं हुई थी। बिग बॉस सीजन 7 में दोनों का प्यार परवान चढा। दोनों बिग बॉस के घर में ही दोस्त बने औऱ फिर प्यार हो गया। दोनों का प्यार बिग बॉस के घर के बाहर भी नजर आया। कोई भी पार्टी हो या फिर कोई फंक्शन। दोनों हमेंशा ही साथ नजर आते थे। दोनो एक वीडियो अलबम में भी दिखे। जिसे राहत फतेह अली खान ने गाया था। दोनों का लिव-इन वाला प्यार भी कुछ दिन में ही खत्म हो गया।

अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत-टीवी का एक और कपल जो कि खूब सुर्खियों में रहा है। इस कपल का नाम है अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत। दोनों का प्यार सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर शुरू हुआ। इस सीरियल में दोनों ने कई सालों तक काम किया। बाद में सुशांत बॉलीवुड में चले गए। लेकिन 2016 वो साल था जब ,सुशांत की जिंदगी में अंकिता नाम के शब्द का अंत हो गया । ये दो ऐसे नाम है जो कुछ वक्त पहले तक हमेशा साथ में लिए जाते थे। लेकिन मार्च 2016 में इन दोनो का भी ब्रेकअप हो गया। 6 साल चले इनके रिलेशनशिप का अंत हो गया है। दोनों कभी लिव-इन में रहा करते थे। इनके इस ब्रेकअप की कई वजह दी गयी।  किसी ने इसकी वजह सुशांत और कृति सेनन का साथ में होना बताया तो किसी ने अंकिता की Insecurity को इसकी वजह ठहराया।

उपेन पटेल- करिश्मा तन्ना-उपने औऱ करिश्म का प्यार बिग बॉस के सीजन 8 में शुरू हुआ था। 2014 में दोनों ने बिग-बॉस के आठवें सीजन में हिस्सा लिया था। इसके बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उपेन ने साल 2015 में करिश्मा को नच बलिए-7 के सेट पर प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों का रिश्ता ऑफिशियल हो गया। कहा जाता है कि दोनों में लिव-इन में रहने लगे थे। लेकिन इनके प्यार ने भी वक्त के साथ ही दम तोड़ दिया। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

रुबीना दिलैक-अविनाश सचदेव-टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक का दिल भी कभी अविनाश के प्यार में पागल था। रुबीना और अविनाश के प्यार की शुरुआत सीरियल छोटी बहू के सेट पर हुई थी। शुरुआती दौर में दोनों के बीच उतनी करीबी नहीं थी। लेकिन आउटडोर शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।  दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे और कहा जाता है कि लिव-इन में रहने लगे थे। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कुछ दिन बाद खबर आई कि अविनाश का किसी और एक्ट्रेस के साथ अफेयर शुरू हो गया है। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। रुबीना ने पिछले दिनों ही अभिनव शुक्ला से शादी की है। तो वहीं पिछले दिनों ही खबर आई थी कि अविनाश सचदेव जिन्होंन इस प्यार को क्या नाम दूं'' की को-स्टार शालमली देसाई से 2015 में शादी की थी उनसे रिश्ता टूट गया है।

कृतिका कामरा-करण कुंद्रा-कितनी मोहब्बत है, ये सीरियल शायद ही कोई होगा जिसे याद ना हो। इस शो में लीड रोल में कृ़तिका और करण ही नजर आते थे। दोनों की लव स्टोरी ऑन स्क्रीन जितनी फेमस हुई ऑफ-स्क्रीन भी दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा। इसके बाद दोनों को एक साथ टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी एक साथ देखा गया। दोनों का प्यार दुनियावालों के सामने था। रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि दोनों लिव-इन में भी रहते थे। लेकिन अफसोस बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। कृतिका फिलहाल सिंगल हैं तो वहीं करण अनुषा दांडेकर के साथ लिव-इन में रहते है।

शरद मल्होत्रा-दिव्यांका त्रिपाठी-टीवी की दुनिया का ये ऐसा कपल है जिसे  हर किसी ने चाहा है। चाहे ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया। लेकिन क्या पता था कि 9 साल एक दूसरे के साथ बिताने के बाद दोनों अलग हो जाएंगे। दोनों का प्यार सीरियल बनूं में तेरी दुल्हन के सेट पर शुरू हुआ था। दोनों हमेशा ही साथ नजर आते। दोनों का प्यार जब सीरियस हुआ तो दोनों में लिव-इन में रहने लगे। दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे। लेकिन अफसोस दोनों की राहें जुदा हो गई। दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया। दिव्यांका आज पति विवेक के साथ खुश हैं तो वहीं शरद का बीते दिनों ही गर्लफ्रैंड पूजा से ब्रेकअप हुआ है।