Love Story - क्या प्रभास और काजल अग्रवाल की लवस्टोरी जानते हैं आप ?

4 months ago


बाहुबली प्रभास की अब करोड़ों लड़कियां दीवानी हैं लेकिन  एक वक्त था जब  सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल के प्यार में थे प्रभास। साल 2010 में फिल्म डार्लिंग के सेट पर प्रभास और काजल में दोस्ती बढ़ी थी। दोनों के अफेयर की चर्चा भी मीडिया में खूब हुई । साल 2011 में इस जोड़ी को फिल्म परफेक्ट में रिपीट किया गया। प्रभास और काजल की ये फिल्म भी सुपर हिट रही लेकिन फिल्मों की तरह इनका रिश्ता बहुत नहीं चला।

कहा जाता है कि प्रभास आंध्र प्रदेश की एक ट्रेडिशनल फैमिली से है और एक एक्ट्रेस से उनकी शादी परिवार वाले मंजूर नहीं करते। कहते हैं काजल अग्रवाल से उनका रिश्ता इसी वजह से चल नहीं सका। काजल अग्रवाल प्रभास को बहुत गहराई से प्यार करती थीं वो शादी के लिए भी तैयार थीं लेकिन प्रभास ने काजल से शादी में कोई जल्दी नहीं दिखाई। अपने परिवार का ख्याल रखते हुए वो काजल अग्रवाल से अलग हो गए । 


प्रभास से ब्रेकअप के बाद काजल अग्रवाल काफी दिनों तक अपसेट रहीं। प्रभास का नाम अनुष्का शेट्टी से भी जोड़ा गया लेकिन इन सबसे अलग प्रभास अपनी मम्मी की पसंद की लड़की से शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बाहुबली प्रभास से शादी के लिए करीब 6000 लड़कि्यों के ऑफर आए लेकिन प्रभास को सिर्फ अपनी मम्मी की पसंद पर यकीन है।