Love Story- 'नागिन 3' की सुमित्रा ने जब रचाई इस एक्टर से शादी, देखिए सचिन-रक्षंदा का वेडिंग अलबम

1 week ago

टीवी की दुनिया का एक कपल ऐसा हो जो सबसे अलग है। सबसे अलग और खास इसलिए है क्योंकि इनकी लवस्टोरी बेहद जुदा जुदा सी है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि रक्षंदा खान और सचिन त्यागी हैं। इन दिनों सीरियल नागिन 3 में नजर आ रही बेला की सास और माहिर की मां सुमित्रा यानि कि रक्षंदा खान की भी एक अलग दुनिया है। आज रक्षंदा के पति यानि सचिन त्यागी का बर्थडे है। 

रियल लाइफ में रक्षंदा बेहद खुश हैं। एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से रक्षंदा को खूब पॉपुलैरिटी मिली। इस शो से ही रक्षंदा ने पहचान बना ली थी। रक्षंदा टीवी की दुनिया में आज या कल से नहीं बल्कि कई सालों से काम करती आ रही हैं। 

लव लाइफ की बात करें तो रक्षंदा ने टीवी स्टार सचिन त्यागी से 15 मार्च को शादी रचा ली थी। दोनों की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है। रक्षंदा औऱ सचिन की मुलाकात इंडोनिशिया में हुई थी।

 जहां सचिन ने एक शो में सिंगिंग की थी। दरअसल सचिन काफी अच्छा गा लेते है। करियर के दौरान वो सिंगिंग करते थे। इसीलिए उनके दोस्त उन्हें एक शो दिलवाया है। 

जिसमें उन्हें सिगिंग के लिए इंडोनेशिया जाना पड़ा। वहीं इन दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद बस दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और फिर इन्हें प्यार हो गया। 

बताया जाता है कि रक्षंदा के घरवालों को इनका ऱिश्ता मंजूर नहीं था। लेकिन फिर सब हो गया। रक्षंदा बताती हैं कि उन्हें सचिन इसलिए बहुत पसंद हैं क्योकि वो बहुत ही सच्चा है। दोनों की शादी में एक बाधा आई थी। 

वो ये कि सचिन यूपी के रहने वाले हिंदू फैमिली से हैं। तो वहीं रक्षंदा मुंबई की एक मुस्लिम फैमिली से। इनकी शादी में काफी अड़चने आई। 

क्योंकि घरवालों को इनका रिश्ता मंजूर नहीं था। बता दें कि सचिन पहले से ही शादीशुदा थे। उनकी पहली शादी से दो बच्चे भी हैं। सचिन से पहले रक्षंदा बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान के साथ 10 तक रिलेशन में रही।

 लेकिन दोनों का अंत में ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए। लेकिन साजिद की बहन औऱ कॉरियोग्राफर फराह खान के साथ रक्षंदा का अच्छा बॉन्ड है।

वहीं बात सचिन और रक्षंदा की की जाए तो दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी लेकिन धूमधाम से हुई थी।  13 मार्च को इनकी संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। शादी में रक्षंदा के खास दोस्त शामिल हुए। 

मेहमानों में मोना सिंह, शिल्पा अग्निहोत्री , निगार खान समेत रक्षंदा को शादी की बधाई देने पहुंचीं।

 खैर अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं औऱ दोनों की एक प्यारी सी बेटी इनाया त्यागी भी हैं।