Love Story- नोटबंदी के बाद टल गई थी इस टीवी कपल की शादी, पिछले साल रचाई है वेडिंग, देखिए तस्वीरें

4 weeks ago

टीवी की दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं जो अब हैप्पिली मैरिड हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है एक्टर शक्ति अरोड़ा का। शक्ति अरोड़ा गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से शादी कर अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। आज शक्ति अपनी वाइफ नेहा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शक्ति ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर नेहा को बधाई दी है। इन दोनों की लवस्टोरी बेहद ही दिलचस्प रही है। दोनों के रिश्ते में कई बार दरारें आईं लेकिन दोनों का रिश्ता टूटा नहीं। 

आखिरकार दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। बीते साल ही शक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से शादी रचाई है। दोनों की ये गुपचुप शादी 6 अप्रैल को मुंबई में हुई। हालांकि साल 2017 में इनके ब्रेकअप की खबरे आई थी। शक्ति अरोड़ा और  मंगेतर नेहा सक्सेना ने अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया था। 

शक्ति और नेहा के रिश्तों में सबकुछ बहुत अच्छा नहीं चल रहा था। बाद में दोनों ने अपने मतभेदों को दूर किया और फिर सीक्रेट मैरिज रचा ली। शक्ति के साथ अपने  बिगड़ते रिश्ते को सुधारने के लिए  नेहा सक्सेना इंडोनेशिया भी गई थीं। दअरसल काफी महीनों से नेहा और शक्ति के बीच कई बातों को लेकर खटपट चल रही थी जिसकी वजह से शक्ति ने नेहा से बात करना बंद कर दिया था। 

नेहा शक्ति को छोड़ भारत लौट आयी थीं। हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते सुधरे और फिर इन्होंने शादी रचा ली। शक्ति अरोड़ा सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही'  से पॉपुलर हुए थे। शक्ति और नेहा 2016 में ही शादी करने वाले थे लेकिन नोटबंदी की वजह से इनकी शादी टल गई थी। आपको बता दें,  5 जून साल 2014 में नेहा और शक्ति ने पुरे रीति रिवाज के साथ एक दुसरे के साथ एंगेजमेंट की थी।

 एंगेजमेंट के बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए यह दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। हालांकि  नेहा ने मीडिया को बयान दिया है कि उनका वीजा एक्सपायर हो गया था। इस वजह से वो इंडिया लौट आई हैं, उनके और शक्ति के बीच सबकुछ नॉर्मल है। 

इसी बीच शक्ति ने इंडोनेशिया में तीन महीने रूकने का फैसला किया। शादी के बाद शक्ति और नेहा हनीमून के लिए नॉर्वे गए थे। नेहा और शक्ति ने नॉर्वे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब दोनों अपनी वेडिंग लाइफ में बेहद खुश हैं।