Love Story- पति विवियन डिसेना से अलग हो चुकी हैं वाहबिज, धूमधाम से हुई थी इनकी शादी, देखिए तस्वीरें

1 week ago

टीवी की दुनिया में कई कप्लस हैं जिन्हें दर्शक हमेशा से ही पसंद करते आए हैं। विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी भी टीवी के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक रहे हैं। लेकिन 2017 का साल दोनों की जिंदगी में तूफान लेकर आया। आज वाहबिज दोराबजी अपना बर्थडे मना रही हैं। वाहबिज आज 36 साल की हो गई हैं। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ वाहबिज की जितनी अच्छी रही तो वहीं पर्सनल लाइफ में वाहबिज के खूब तुूफान आया। वो पति विवियन से अलग हो चुकी हैं। 

 इन दिनों विवियन सीरियल शक्ति एक अहसास की में नजर आने वाले विवियन लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। इन दोनों ने कभी भी अपने बिगड़े हुए रिश्ते पर खुलकर मीडिया से बात नहीं की थी। लेकिन कहा गया कि वाहबिज किसी और डेट करने लगी थी। दोनों के बीच की दरार को एक्टर विपुल रॉय को बताया गया है।

 आखिरकार इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। वहीं हाल ही में खबर आई है कि विवियन इन दिनों अपनी को स्टार मृता प्रकाश से प्यार हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब विवयन अमृता प्रकाश को डेट कर रहे हैं। 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी विवियन और वाहबिज एक दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों की लव स्टोरी भी ब़डी अलग ही थी। इन दोनों की पहली मुलाकात सीरियल प्यार की ये एक कहानी के सेट पर हुई थी। 

इस शो में वाहबिज ने पंछी का रोल प्ले किया था। दोनों की पहली नजर इसी शो के सेट पर मिली। दोनों की पहली मुलाकात काफी फिल्मी रही थी।

 विवियन ने वाहबिज को देखा तो वो हंसते हुए आ रही थी। वहीं उस वक्त मानसून चल रहा था। मानसून की वजह से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ गईं।

 दोनों की शुरूआत में दोस्ती हुई। इसके बाद ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों ने थोड़े दिनों तक एक दूसरे को डेट किया और सभी को सरप्राइज कर दिया कि दोनों शादी करने वाले हैं। 

दोनों ने एक छोटे से फंक्शन में इंगेजमेंट की। दोनों ही चाहते थे कि इनकी इंगेजमेंट काफी प्राइवेट हो औऱ वैसा हुआ भी। इसके बाद दोनों का प्यार शादी तक पहुंचा। 

शादी दोनों का काफी जल्दबाजी में हुई। वाहबिज ने बताया कि शादी के टाइम पर उन्हें ज्यादा टाइम नहीं मिला। 

उन्होंने अपनी मेहंदी, हल्दी और शादी की ड्रेसेज भी रेडीमेड खरीदी थी।

 दोनों ने 7 जनवरी 2013 को शादी कर ली। दोनों की शादी काफी ट्रेडिशनल अंदाज में हुई। इनकी शादी में कई सितारों ने शिरकत की थी।

 दोनों की शादी काफी शाही भी रही। शादी में वाहबिज जहां महरून लहंगे में नजर आईं तो वहीं विवियन गोल्डन कलर की शेरवानी में दिखे।

 दोनों टीवी के खूबसूरत कपल रहे हैं। लेकिन पिछले साल ही दोनों अलग हो गए हैं।