Love Story- क्रिकेटर जहीर खान के प्यार में दीवानी थी ये हसीना, ऐसे खत्म हुई इनकी प्रेमकहानी !

3 months ago

बॉलीवुड में आज ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो वक्त के साथ गायब सी हो गई हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस ईशा शरवानी। जी हां, ईशा शरवानी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में ज्यादा नहीं चली लेकिन हां लोगों के बीच अपनी पहचान जरूर बना गईं। ईशा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। ईशा का जन्म गुजरात में 29 सितंबर 1984 में हुआ था। ईशा फिल्मों में आने से पहले डांसर के रुप में पहचानी जाती थी। ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म किस्ना से की थी।

 हालाकी फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। इस फिल्म के लिए सुभाष घई ने उनके अभिनय को काफी सराहा था। ईशा को पहचान फिल्म गुड बॉय बेड बॉय से मिली। इस फिल्म में ईशा का बोल्ड अंदाज़ लोगों को देखने को मिला। फिल्म में ईशा ने इमरान हाशमी से रोमांस किया। इस फिल्म में ईशा औऱ इमरान के अलावा तुषार कपूर और तनुश्री दत्ता भी थे।

 इन सबके अलावा ईशा सबसे ज्यादा चर्चित रही तो वो है उनका अफेयर। ईशा अपनी लव लाइफ को लेकर मीडिया में सुर्खियां बनाती रही। ईशा का नाम किसी और से नहीं बल्कि क्रिकेटर जहीर खान से जुड़ा। दोनों का रिश्ता भी बनता-बिगड़ता रहा है। दोनों एक पार्टी में मिले, डेट करने लगे, फिर ब्रेक अप हो गया। 

2011 में फिर एक बार दोनों फिर मिले और फिर अलग हो गए। ईशा ने अपनी पहली ही नजर जहीर के दिल को क्लीन बोल्ड कर दिया। जहीर को भी ईशा से पहले नजर में ही प्यार हो गया था। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2005 में हुई थी। दोनों की मुलाकात हुई तो दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। 

इनकी पहली मुलाकात 2005 में तब हुई थी जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई दौरे से लौट रही थी। विदाई समारोह में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ था। जिसमें ईशा ने भी डांस किया था। हालांकि ये पहली नजर का प्यार नहीं था, पर दोनों के दिल में कुछ-कुछ तभी से होना शुरू हुआ। 

फिर खबर आयी कि साल 2007 में दोनों अलग हो गये है। हालांकि इनके ब्रेकअप और पैंचअप की खबरें लगातार आती रही। कभी ईशा जहीर के साथ पार्टी करती दिखती। तो कभी वो जहीर के साथ विश्वकप के दौरान  साथ नजर आती। खबरें तो ऐसी भी आई कि साल 2011 में दोनों ने एक फ्लैट खरीदा था। 

जहां ये दोनों क्वालिटी टाइम बिताते थे। दोनों शादी करने वाले थे  लेकिन ऐसा ना हो पाया। जहीर के घरवालों को ईशा पसंद नहीं थी और दोनों की लवस्टोरी पर भी उन्होंने सवाल उठाए थे। दोनों की बीच गहरा प्यार कब शांत हो गया किसी को नहीं पता चला। 

दोनों का ब्रेकअप हो गया और ब्रेकअप के बाद जहीर ने सागरिका घागटे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों ने पिछले साल ही शादी की है। फिलहाल सागरिका डांस स्कूल चलाती हैं और लाइमलाइट से दूर हैं।