BB 11- टीवी के इस एक्टर ने लव को बताया स्मार्ट प्लेयर, जीरो नहीं बल्कि लव को मानते हैं हीरो !

11 months ago

बिग बॉस के घर में किसी को कम आंकना सबसे बड़ी गलती है । यहां जो जैसा दिखता है वो वैसा बिल्कुल नहीं होता है । ऐसा ही हुआ है लव त्यागी के साथ । लव को शुरूआत से ही घर में लोग बैल बुद्धि कहते रहे हैं । जब-जब लव नोमिनेट हुए सभी को लगा कि इस हफ्ते तो लव ही शो से बाहर जाएंगे । लेकिन घरवालों की ये गलतफहमी है, इसीलिए लव इतने आगे आ गए हैं । लव अपना गेम खुद खेलते हैं । सबसे ज्यादा लव को बैल बुद्धि विकास गुप्ता ने ही कहा है । अब लीजिए लव का सपोर्ट टीवी के मशहूर एक्टर आमिर अली ने किया है । आमिर के मुताबिक लव घर के सबसे स्मार्ट प्लेयर हैं । लव को इन दिनों दर्शक भी भरकर भरकर वोट्स कर रहे हैं । तभी तो पिछले हफ्ते शिल्पा शिंदे के बाद सबसे ज्यादा वोट्स लव को ही मिले थे ।

They called him #Zero but he became de game changer for today.. really like de way #LuvTyagi plays these days.. found him sweet earlier but he’s getting smart now ???????? @ColorsTV #BigBoss11 pic.twitter.com/94SYYZcxkZ

— Aamir Ali (@ali_aamir) December 22, 2017

हाल ही में आमिर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि, घरवाले लव को जीरो बता रहे है लेकिन कल उन्होंने गेम का पासा ही फेर दिया । लव त्यागी का गेम पिछले कुछ दिनों से काफी अच्छा रहा है…पहले वो मुझे स्वीट लगते थे लेकिन अब वो काफी स्मार्ट बनते नज़र आ रहे है । मतलब इस बात में कोई दो राय नहीं है लव अब गेम में सबसे स्टॉंग प्लेयर के तौर पर सामने आए हैं । हाल ही में कैप्टेंसी टास्क के दौरान लव ने प्रियांक के साथ मिलकर हिना को घर का नया कप्तान बनाया है। खैर अब देखते हैं कि आगे आखिर क्या होता है । 

Related Posts