BB 11- बिग बॉस के जल्लाद ने दी लव को सलाह, घर में इस सदस्य से रहना बचकर !

11 months ago

बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है । इस वक्त बिग बॉस में अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है । जिन लव त्यागी को पूरे सीजन में सबसे कमजोर सदस्य माना जा रहा था । असली में वो ही शो के मजबूत सदस्य के तौर पर उभरे हैं । हाल ही में बिग बॉस का एक अनसीन वीडियो आया है इसमें लव प्रियांक से कुछ बातें कर रहे हैं ।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से प्रियांक, हिना औऱ लव की दोस्ती में दरार आ चुकी है । इस वीडियो में लव प्रियांक को कहते हैं कि, उस दिन मुझसे कान में पता है जल्लाद ने क्या कहा, तुम किसी को बताना नहीं। जल्लाद ने कहा की हिना से बचकर रहना । जी हां, लव कहते हैं कि जल्लाद ने उनके कान में कहा कि घर में हिना खान से बचकर रहना ।

Luv Tyagi and @ipriyanksharmaa discuss @eyehinakhan! Stay tuned to #BB11 to find out more. #BBUnseenAction pic.twitter.com/eNowBp8q60

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 25, 2017

इसके बाद  प्रियांक लव को समझाते हुए कहते हैं कि, तुम हिना के साथ रहो, अगर तुम भी चले जाओगे तो वो अकेली पड़ जायेगी। वो अच्छी है, बुरी नहीं हैं। तू उसके साथ रह, उसे जरुरत है। दोस्तों के साथ रह, जो बोलता है उस पर रहे। पीछे कुछ भी बोलने का फायदा नहीं, आ जाएगी चीजें सामने, कुछ न कुछ करके ले आएगे सामने । मतलब इससे एक बात तो साफ है कि क्या वाकई लव से जल्लाद ने हिना से बचकर रहने के लिए कहा है । खैर जो भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते प्रियांक और लव में से प्रियांक घर से बाहर जा सकते हैं । 

Related Posts