फिल्म 'लुका छिपी' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए कार्तिक और कृति, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म लुका छिपी के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे। बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सैनन की फिल्म लुका छिपी 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा अपारशक्ति खुर्राना और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म  ‘लिव इन रिलेशनशिप’ और शादी के रिश्ते के बीच फैमिली ड्रामे की कहानी पर आधारित है। 




फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, "मैं फिल्म में गुड्डू शुक्ला नाम के एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रहा हूं। वह एक आम लड़का है। इस रोल ने मुझे काफी अट्रैक्ट किया क्योंकि यह मेरे पिछली रोल से अलग है।

" लिव-इन रिलेशनशिप के कॉन्सेप्ट के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "शादी से पहले साथ रहने में कुछ भी गलत नहीं है। शादी से पहले एक लड़की और एक लड़का एक दूसरे को समझने के लिए साथ रहते हैं।"
कृति सेनन ने फिल्म से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने के बारे में मीडिया से कहा, "जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी। मैं हंसी नहीं रोक पाई। मुझे परिवार के साथ लिव-इन रिलेशनशिप का कॉन्सेप्ट बहुत अजीब लगा। 


इसके भी अलग ये सारा कॉन्सेप्ट मथुरा जैसी जगह पर शूट किया गया। लुका छुपी की शूटिंग के दौरान यह एक अद्भुत अनुभव था।"



फिल्म की यूनिकनेस के बारे में बोलते हुए, निर्माता दिनेश विजान ने कहा, "यह फिल्म केवल लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में नहीं है, बल्कि परिवार के पूर्ण हस्तक्षेप के साथ एक लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में है। 

यह अपने आप में एक नया कॉन्सेप्ट है और जब आप ये फिल्म देखेंगे तो आप हँसेंगे।

" लुका छुपी’ फिल्म लिन-इन रिलेशनशिप को लेकर बनाई गई फिल्म है। फिल्म लुका-छुप्पी की बात करें तो यह ग्वालियर की कहानी है।  इसमें विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी हैं।