थिएटर्स में चला लुका छुपी का जादू, चार दिनों में फिल्म 40 करोड़ के पार !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सैनन की फिल्म लुका-छुपी को रिलीज हुए 4 दिन हो गए है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म खूब कमाल कर रही है। कार्तिक और कृति की जोड़ी  दर्शको को खूब पसंद आ रही हैं। सोमवार को भी फिल्म ने अच्छी कमाई की हैं। 

महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म ने सोमवार को 7.09 करोड़ की कमाई की। अब तक की फिल्म की कमाई 40.3 करोड़ हो गई हैं। फिल्म लुका छुपी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म को जबरदस्त तारीफ मिल रही है।

वहीं संडे को ज्यादातर सिनेमा घर फुल रहें। संडे को फिल्म ने 14. 4 करोड़ की कमाई की थी। वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई का आकड़ा 10.8 करोड़ रहा। शुक्रवार को फिल्म की ओपनिंग 8 करोड़ के साथ हुई थी। बता दें कि फिल्म को 3 से 4 स्टार मिलें हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के साथ-साथ बाकी सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। जिसके चलते फिल्म ने 4 दिनों में 40.3 करोड़ की कमाई कर डाली।

लुका छुपी छोटे शहर के एक लड़के और लड़के की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l फिल्म में कृति और कार्तिक आर्यन मथुरा के टीवी जर्नलिस्ट के रोल में हैं। 

ALSO READ : सुशांत के मुकाबले कार्तिक आर्यन ने जीती बाजी, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सोनचिड़िया की हुई हार !

दोनों ग्वालियर में आउटडोर शूट के दौरान लिव इन में रहते है और दोनों के परिवारों को इसकी ख़बर ही नहीं होती। फिल्म की कहानी आगे और भी दिलचस्प मोड़ लेती है। आपको बता दें कि इस फिल्म को देश भर में 2100 और विदेशों में 407 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया हैl