पहले दिन लुका छुपी ने की शानदार कमाई, तोड़ा कई फिल्मों का रिकॉर्ड

4 months ago

एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म लुका छुपी शुक्रवार को रिलीज हो गई हैं। दर्शको को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। फिल्म ‘लुका-छुपी’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ लुका छुपी कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनी हैं। लुका छुपी ने शुक्रवार को 8.01 करोड़ की कमाई की। इससे पहले कार्तिक आर्यन की 2015 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़ की ओपनिंग की थी। 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़, 2011 में प्यार का पंच नाम ने 92 लाख रुपये की कमाई की थी। तरण ने आगे बताया है कि आने वाले वीकेंड पर फिल्म जबरदस्त उछाल आएगी क्योंकि इसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी मथुरा के गुड्डू (कार्तिक आर्यन) की है जिसे रश्मि (कृति सेनन) से प्यार हो जाता है। गुड्डू ठहरे छोटे शहर के युवा, इश्क हुआ तो शादी की बात करते हैं लेकिन खुले मिजाज वाली रश्मि शादी से पहले रिश्ते को आजमाने के लिए लिव-इन की बात करती हैं तो दोनों की जिंदगी में ट्विस्ट आ जाता है। 

ALSO READ : दो हसीनाओं को एक साथ डेट पर लेकर जाएंगे कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है मामला

रश्मि के पिता ठहरे नेता और वह भी लिव-इन के धुर विरोधी। गुड्डू और रश्मि पति-पत्नी बनकर रहने लगते हैं। लेकिन एक दिन घरवालों को इसकी भनक लग जाती है, और फिर शुरू हो जाता है ग्रेट इंडियन फैमिली ड्रामा। इस तरह फिल्म की कहानी में छोटे शहर की मानसिकता और वहां की जिंदगी की गहरी से पड़ताल है। फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग और हंसी का पुट फिल्म को बोर नहीं होने देता है।