single-post

बोर्ड परीक्षा के दौरान भी लुका छुपी की ताबड़ तोड़ कमाई जारी, जानिए फिल्म का कारोबार !

March 6, 2019, 5:49 p.m.

देश भर में इन दिनों बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है लेकिन लुका छुपी का बिजनेस नहीं रुक रहा। लिव इन पर बेस्ड फिल्म लुका छुपी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म को जबरदस्त तारीफ मिल रही है। कार्तिक कृति सैनन के साथ-साथ फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों की एक्टिंग जबरदस्त है। मंगलवार को भी इस फिल्म का बिजनेस अच्छा रहा। फिल्म की कमाई अब तक 45.07 करोड़ तक पहुंच गई है।

 पांच दिनों में फिल्म की कमाई ठीक ठाक रही।  मंगलवार को फिल्म ने 5 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया तो वहीं सोमवार को कमाई का आकड़ा 10 करोड़ तक रहा। रविवार को फिल्म ने 14.4 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई का आकड़ा 10.8 करोड़ रहा। शुक्रवार को फिल्म की ओपनिंग 8 करोड़ के साथ हुई थी। देखा जाए तो फिल्म सिनेमा घरों में अच्छी कमाई कर रही है। 

समीक्षकों ने भी फिल्म की जबरदस्त सराहना की है। फिल्म को 3 से 4 स्टार मिलें हैं  सिनेमाघरों में फिलहाल अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की फिल्म टोटल धमाल लगी हुई है लेकिन इस फिल्म का बिजनेस बढ़ता ही जा रहा है। 

प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी जबरदस्त फिल्म करने के बाद कार्तिक आर्यन पर दर्शकों का भरोसा बढ़ चुका है। इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन का स्टारडम और बढ़ जाएगा। उनके पास पहले ही फिल्म मेकर्स की लाइन लगी हुई है। हल्की फुल्की कॉमेडी और रोंमाटिक फिल्मों में कार्तिक को खूब पसंद किया जा रहा है।  लुका छुपी की कहानी छोटे शहर  मथुरा के एक कपल के लिव इन पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म कार्तिक और कृति एक रिपोर्टर हैं, जो कि हो रही शादियों से काफी एक्साइटेड हैं औऱ चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए। इसीलिए वो सीधे जाकर कृति को प्रपोज कर देते है। लेकिन सारा झमेला शुरू होता है लिवइन रिलेशनशिप से।

 दरअसल फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं। बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है ।