बॉक्स ऑफिस पर चला कार्तिक-कृति का जादू , लुका छुपी ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

3 weeks ago



कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म लुका छुपी को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल कर रही हैं। पहले दिन फिल्म ने  8.01 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 10.08 करोड़ की कमाई की। इस तरह से फिल्म ने दो दिन में ही 18.09 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।


दरअसल ट्रेड एक्सपर्ट ने अनुमान लगाया था कि ये फिल्म आने वाले वीकेंड पर अच्छा खासा कमा लेगी। तरण आदर्श का ये अनुमान सही साबित हुआ और फिल्म लुका छुपी ने ने दूसरे दिन 10.08 करोड़ की कमाई कर डाली। फिल्म लुका छुपी कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनी हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन की 2015 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़ की ओपनिंग की थी। 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ 2011 में प्यार का पंच नाम ने 92 लाख रुपये की कमाई की थी।



आपको बता दें शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई थी। जिसके बाद शनिवार को खबर थी की फिल्म तमिलरॉकर्स साइट पर ऑनलाइन लीक हो गई हैं। तमिलरॉकर्स ने कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी के कॉपी राइटेड प्रिंट को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। लीक के बाद फिल्म की कमाई पर बहुत बड़ा असर पड़ सकता है।

  जिसके चलते फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान हुआ था। इस वेबसाइट पर कई मद्रास हाईकोट द्वारा रोक लग चुकी है। बावजूद इसके ये वेबसाइट हर बार अपनी साइट का डोमेन एक्सटेंशन को बदलकर फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती रहती है इस साइट पर हाईकोर्ट भी रोक लगा चुकी है। ऐसा तब हुआ था जब तमिलरॉकर्स ने रजनीकांत की फिल्म ‘पेटा’ रिलीज किया था।