single-post

टोटल धमाल के बाद अब बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में भी पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

Feb. 19, 2019, 5:32 p.m.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश ने अपने कई जवानों को खो दिया है। इस बात से ना सिर्फ आम आदमी में बल्कि बॉलीवुड ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का मन बना लिया है। अजय देवगन ने एक दिन पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि उनकी आने वाली फिल्म टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। साथ ही हाल ही में खबर आई है कि प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने भी कह दिया है कि उनकी फिल्म लुका छिपी, अर्जुन पटियाला और मेड इन चाइना पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। साथ ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का दर्शकों के बेसब्री से इंतजार है लेकिन पाकिस्तान में इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शक अब वहां पर लुका छिपी फिल्म को नहीं देख पाएंगे। इस फिल्म के अलावा भी कई फिल्म अर्जुन पटियाला और राजकुमार राव मौनी रॉव की फिल्म मेड इन चाइना भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर ने अपने एक बयान में इस बात की जानकारी दे दी है।

 पुलवामा आतंकी हमले का रोष हर हिंदुस्तानी के दिल में है। साथ ही पूरा भारत अभी भी गम में डूबा हुआ है। बॉलीवुड ना सिर्फ शहीदों के परिवार वालों की आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहा है बल्कि पाकिस्तान को हर संभव तरीके से जवाब भी दे रहा है। पुलवामा आतंकी हमले में देश के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए। इन शहीदों के घर में मातम छाया हुआ है। आम लोग सड़कों पर निकल कर सरकार के प्रति हमला गुस्सा दिखा रहे हैं तो वहीं शहीदों को नमन भी कर रहे हैं। बॉलीवुड अब पाकिस्तान को जवाब देने के लिए आगे आ गया है, इस शुरुआत से हो ना हो पाकिस्तान को करारा जवाब जरूर मिलेगा।