single-post

लुका छुपी का नया गाना ‘तू लौंग मैं इलायची’ रिलीज, कार्तिक-कृति का दिखा रोमांस

Feb. 18, 2019, 2:29 p.m.

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड में धूम मचा रहा हैं। इन दिनों कार्तिक आर्यन फिल्म लुका छुपी में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ है। इससे पहले तीन गाने रिलीज हो चूके है। वहीं अब एक और गाना रिलीज हुआ है। आज नया गाना तू लौंग मैं इलायची को रिलीज किया है। इस गाने में कृति और कार्तिक की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। 

इस गाने को तनिष्क बागची ने रीकम्पोज किया है और इसे अपनी आवाज से तुलसी कुमार से सजाया है। इस गाने का वीडियो काफी मजेदार है। गाने की शुरुआत होती है कृति दुल्हन और कार्तिक दुल्हे के अवतार में नजर आते हैं। दोनों दुल्हा -दुल्हन बनकर घर में एंट्री लेते हैं और घर के बड़ों का आशिर्वाद लेते हुए घर में शादी के कई फंक्शन शुरु होते है। और फिर धीरे-धीरे यह वीडियो आगे बढ़ती है और घर वाले दोनों की शादी से बहुत खुश होकर नाचते दिखते हैं।

लुका छिपी का यह गाना पंजाबी हिट सॉन्ग तू लौंग वे मैं इलायची से लिया गया है। यह गाना लगभग बहुत से लोग पहले ही सुन चुके हैं। अब इस गाने पर गाने पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लुका छिपी करते नजर आएंगे। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की कहानी छोटे शहर पर बेस्ड है। फिल्म कार्तिक एक रिपोर्टर हैं, जो कि हो रही शादियों से काफी एक्साइटेड हैं औऱ चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए। इसीलिए वो सीधे जाकर कृति को प्रपोज कर देते है।

 लेकिन सारा झमेला शुरू होता है लिवइन रिलेशनशिप से। दरअसल फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं। बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज की जाएगी।

ALSO READ: लुका छुपी का नया पोस्टर रिलीज, एक दूसरे की बाहों में नजर आए कार्तिक-कृति