अमिताभ की हीरोइन माधवी 56 साल की हुईं, 3 बेटियों की मां बन चुकी हैं । देखिए तस्वीरें

1 week ago





80 के दशक में बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस हुआ करती थीं माधवी। माधवी ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया था। फिल्म एक दुजे के लिए से माधवी बॉलीवुड में पॉपुलर हुई थी। उस फिल्म में उनका साइड रोल था। उस दौर में माधवी ने बॉलीवुड में कदम रखा और कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया । 




 अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने फिल्म 'गिरफ्तार' में काम किया, जिसका गाना 'धूप में निकला न करो रूप का रानी' बहुत मशहूर हुआ था।  अमिताभ के साथ उन्होंने कुछ और फ़िल्में भी की जिनमें 'अंधा कानून' और 'अग्निपथ' भी हैं। माधवी ने इसके अलावा मुझे शक्ति दो,  मिसाल,  लोहा, सत्यमेव जयते, प्यार का मंदिर, स्वर्ग, 'जख्म', 'हार जीत' (1990) सहित कई फिल्मों में काम किया। वे 1994 में आई फिल्म खुदाई में आखिरी बार दिखीं थीं। 




 अपने फ़िल्मी करियर में माधवी ने 300 से ज्यादा फ़िल्में की लेकिन अब वो बॉलीवुड से दूर अमेरिका में रह रही हैं। माधवी अब हसबैंड और बेटियों के साथ न्यूजर्सी में रहती हैं। 





 माधुरी का 14 सितंबर को जन्मदिन होता है। वो 56 साल की हो चुकी हैं। माधवी ने 14 फरवरी 1996 में शादी कर ली थी।




 माधवी के पति हाफ इंडियन और हाफ जर्मन हैं। उनके पति का नाम राल्फ शर्मा है।  माधवी और राल्फ की पहली मुलाक़ात हिमायल इंस्टीट्यूट ऑफ योगा साइंस एंड फिलोसॉफी में हुई थी ।




तब दोनों की उम्र 23 साल के करीब थी। दोनों में मुलाकाते बढ़ती रही और कुछ ही हफ़्तों की मुलाक़ात के बाद राल्फ से और माधवी ने  शादी कर ली।  



उनके हसबैंड न्यू जर्सी में ही फार्मास्यूटिकल का बिजनेस करते हैं। उनकी बेटियों के नाम प्रिस्सिल्ला, टिफनी और इवेलीन हैं।