single-post

प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Feb. 19, 2019, 2:01 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने ससुराल यानी निक जोनस के साथ अमेरिका में रह रही हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका निक के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। देसी गर्ल हाल ही में एक इवेंट में नजर आई थी। जिससे बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ने लगी। देसी गर्ल की ये तस्वीर 'न्यू यॉर्क फैंशन वीक' की थी। इन तस्वीरों में प्रियंका का बेबी बंप फ्लॉन्ट नजर आया। जिसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे है।वहीं अब इन खबरों में मां मधू चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी हैं। एक इंटरव्यू में मधु ने इसे कैमरे के एंगल की गलती बताया है। उन्होंने कहा कि यह कैमरे का बुरा एंगल था। प्रियंका का  आउटफिट अच्छा था। 

लेकिन कैमरे ने इन तस्वीरों को गलत एंगल से लिया है। मधु ने बताया कि जब उन्होंने प्रियंका से फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि वह थकी हुई थी और इसलिए सुस्त हालत में थी। इसी वजह से कैमरे के उस एंगल से ऐसा लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं।

प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस से जोधपुर में शादी की। प्रियंका हॉलीवुड फिल्म Isn't it romantic में नजर आएंगी। इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखेंगी। इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ मुख्य किरदार निभाएंगे। 

कुछ वक्‍त पहले इज़ इंट रोमांटिक फिल्‍म के प्रीमियर के दौरान प्रियंका ने फैमिली प्‍लानिंग पर अपनी राय रखी थी। उन्‍होंने कहा था कि हम दोनों को काम बेहद पसंद है और हम काम करना चाहते हैं। शादी की है और ये भी पता है कि शादी के बाद क्‍या होता है।

READ ALSO: प्रियंका और निक से उनकी शादी के दौरान नाराज थीं मॉम मधू चोपड़ा, अब हुआ ये खुलासा !