single-post

अपनी लाड़ली की शादी में खास परफोर्मेंस देंगी मधू चोपड़ा, प्रियंका भी मम्मी संग करेंगी डांस !

Nov. 27, 2018, 9:13 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी के लिए हर कोई बेताब है। दोनों की शादी को लेकर 29 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सगाई, हल्दी और मेहंदी की अन्य रस्में होंगी। प्रियंका और निक ने वेडिंग वेन्यू के तौर पर जोधपुर के ताज उम्मेद भवन पैलेस को चुना है। लगभग पांच दिन तक इनकी शादी का जश्न होने वाला है। वहीं अब प्रियंका की संगीत सेरेमनी से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक प्रियंका की संगीत सेरेमनी में उनकी मां मधू चोपड़ा भी परफोर्म करने वाली है। मधू चोपड़ा अपनी लाड़ली की शादी के लिए वर्षों से इंतजार कर रही हैं। 

अब वो बेटी की शादी में जमकर थिरकने वाली है। वहीं प्रियंका भी मम्मी मधू चोपड़ा के साथ परफोर्म करने के लिए एक्साइटेड है। यहां तक कि कई दिनों से प्रियंका मां के साथ डांस की प्रेक्टिस भी कर रही है। मां मधू चोपड़ा के साथ पीसी कत्थक करने वाली हैं। अब ऐसे में मां के लिए भी एक खास पल होने वाला है। 29 नवंबर को दोनों की संगीत सेरेमनी बताई जा रही है। इनकी संगीत सेरेमनी को कॉरियोग्राफर गणेश हेगड़े कॉरियोग्राफ कर रहे हैं। 

प्रियंका अपने हिट गानों पर पऱफोर्म करेंगी। वहीं निक भी एक शानदार परफोर्मेंस देंगे। इसके साथ ही परिणीति चोपड़ी बड़ी बहन प्रियंका के लिए परफोर्म करेंगी। शादी की सारी रस्में उम्मेद भवन में होने वाली है। बताया जा रहा है कि कल प्रियंका उदयपुर पहुंचेगी। वहां फिर वो चोपर (हेलिकॉप्टर) के जरिए उम्मेद भवन तक पहुंचेगी। खास चॉपर की व्यवस्था की गई है। प्रियंका के साथ निक औऱ उनके दोस्त भी चॉपर से ही पहुंचेगे। निक के भाई जॉय जोनस औऱ उनकी पार्टनर सोफी टर्नर भी निकयंका की शादी के लिए इंडिया आ चुके हैं। 2 दिसंबर को इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी वहीं 3 दिसंबर को ये क्रश्चियन वेडिंग करेंगे।

PC- google