माधुरी दीक्षित के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम

5 months ago

बॉलीवुड की अदाकार माधुरी दीक्षित एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही है। माधुरी एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में अपना जलवा बिखेर रही है। एक तरफ जहां माधुरी अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली है। 

तो वहीं दूसरी फिल्म कलंक में भी नजर आने वाली है। बीती शाम फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज हुआ है इस ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद किया जा रहा है।

वहीं अब खबर माधुरी दीक्षित अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आ रही है जिससे की उनके फैंस खुश होने वाले है। दरअसल, खबर है कि डायरेक्टर लव रंजन इन दिनों कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है अपने एक प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने माधुरी को भी साइन किया है।

 पिछले हफ्ते ही माधुरी ने लव के साथ मुलाकात की थी। अब खबर है कि माधुरी दीक्षित जल्द नए प्रोजेक्ट में नजर आएगी। लव अपनी फिल्म में माधुरी को लेने के लिए काफी खुश है। आपको बता दें कि लव रंजन अजय देवगन और रणबीर कपूर  के साथ फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु करने वाले है। 

ALSO READ : बीजेपी से जुड़ीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, 2019 में पुणे से चुनाव लड़ेंगी !

लव रंजन वैसे पहले दे दे प्यार दे बन रहे हैं, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं। और उसके बाद वो अजय- रणबीर वाली फिल्म में शुरू करेंगे। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा शामिल है। एक ज़माने में उनकी जोड़ी काफ़ी हिट रही है।  इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म टोटल धमाल के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर अनुभव साझा किया और माधुरी की सराहना की। अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित की सराहना करते हुए कहा कि वह माधुरी दीक्षित के साथ लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे और वह मानते हैं कि माधुरी दीक्षित एक बहुत अच्छी एक्टर है और उनके साथ काम करना अविस्मरणीय है। वही इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के बारे में कहा कि अनिल कपूर पहले जैसे दिखते थे, आज भी वैसे ही दिखते हैं और उनके साथ काम करना उनके लिए एक सुखद अनुभूति के समान है।