single-post

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार

March 29, 2019, 12:04 p.m.

देशभर में अगले महीने से लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए हर शहर, गांव और कस्बे में जमकर तैयारियां हो रही हैं। चुनावी पार्टी पूरी तहर से जी-जान लगा रही हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए जो इस बार चुनाव लड़ने वाले हैं। कुछ नाम सही साबित हुए तो कुछ गलत बताए गए। सलमान खान, संजय दत्त से लेकर माधुरी दीक्षित को लेकर खबरें आई की यह सभी सितारें लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं।

पिछले दिनों जहां सलमान खान और संजय दत्त को लेकर खबर थी वहीं अब खबर है कि माधुरी दीक्षित भी पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली हैं लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन बातों का खंडन कर दिया है। माधुरी दीक्षित का कहना है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं। खबरें आई थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी ने कहा है कि यह केवल अफवाह है। मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं। मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया। इससे पहले सलमान खान ने कहा था, “अफवाहों से उलट, मैं न तो चुनाव लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनैतिक दल के लिए प्रचार कर रहा हूं।

 तो वहीं संजय दत्त ने कहा था, “मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाहें सच नहीं हैं। मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं और अपनी बहन प्रिया दत्त के पूरे समर्थन में हूं।

बता दें कि माधुरी फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक गाना घर मोरे परदेसिया रिलीज हुआ था इसमे माधुरी और आलिया नजर आए थे। हालाकि फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं हुआ है। ट्रेलर से पहले फिल्म के दो गाने रिलीज किए गए।