कलंक फिल्म में आलिया ने माधुरी दीक्षित के साथ नहीं की कोई 'जुगलबंदी', खुद किया बड़ा खुलासा

3 weeks ago

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही फिल्म कलंक को लेकर आ रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हुआ था। 


सबका मानना था कि गाने में आलिया और माधुरी की  'जुगलबंदी' को दिखाया जाएगा। अब खबर आ रही है कि फिल्म में आलिया और माधुरी की कोई 'जुगलबंदी' नहीं हैं। मतलब की फिल्म में उनका साथ में कोई डांस नहीं है। 



मीडिया से बात करते हुए आलिया ने कहा कि ,''मैंने फिल्म में डांस किया है लेकिन माधुरी मैम के साथ नहीं। क्या मैं पागल हूं जो उनके साथ डांस करुंगी?  यह मेरी पहली मल्टी-स्टारर फिल्म है । यह बिल्कुल शानदार रही । यह मेरी अब तक की सबसे चैलेजिंग फिल्मों में से एक थी। हर किरदार को बेहतरीन तरीके से उजागर किया गया है। यह एक ऐसी दुनिया है, जिसे मैं पहली बार जी रही हूं, आप जानते हैं, लेकिन फिर भी इस तरह की कहानी को पहले कभी नहीं बताया गया। इस फिल्म की बोली भी काफी आसानी से समझ आने वाली है । 

फिल्म के किरदार काफी पुराने हैं, हालांकि यह एक पीरियड फिल्म है। मैं अपनी और डांसिंग को लेकर इतनी सीरियस नहीं थी। इसलिए मैंने इसके लिए पूरे साल ट्रेनिंग ली। मैंने कथक सीखने के लिए कथक गुरू पंडित बिरजू महाराज के साथ कई दिन बिताए। मैं कथक डांस कर के काफी खुश हूँ। मुझे अपने डांस को ठीक करने का मौका मिला। मुझे डांस फ्लोर को माधुरी मैम के साथ शेयर नहीं करना पड़ा। लेकिन जब मैंने डांस किया तो उन्होंने दूर खड़े होकर मुझे देखा। मेरे लिए यह काफी नर्वस करने वाला पल था जब मैं डांस कर रही थी और वो मुझे देख रही थी । मैं उन्हें उनकी वैनिटी वेन में बैठने के लिए कहती रही। लेकिन उन्हें भी इस शॉट्स में होना था।” 


बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड  पर होगी। 


करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है।  ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।