माधुरी की नकल करने पर ट्रोल हुई जैकलीन, सोशल मीडिया पर बना मजाक !

1 years ago

 

मोहिनी का मैजिक क्रिएट करने में फेल हुईं जैकलीन फर्नाडींस । सोशल मीडिया पर लोगों ने किया जैकलीन को जमकर ट्रोल टाइगर श्रॉफ  औऱ दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 के लिए जैक्लीन फर्नांडीज ने एक स्पेशल डांस नंबर किया है। जैकलीन फर्नाडीस  ने इस डांस के जरिए डांसिग डीवा माधुरी को अपना ट्रिब्यूट भी दिया है। जैकलीन इस गाने में माधुरी के फेमस डांस ट्रैक एक दो तीन पर थिरक रही हैं।

हालांकि इस गाने में जैक्लीन के डांस में कोई कमी नहीं है लेकि बावजूद इसके जैकलीन माधुरी दीक्षित का चार्म रीक्रिएट नहीं कर सकी। जैसे ही जैक्लीन का ये नया डांस नंबर रीलीज हुआ वैसे ही सोशल मीडिया ने उनके ऊपर कर दी तानो की बारिश। लोगों ने जैकलीन को जमकर ट्रोल किया। किसी ने लिखा कि हम तो आपके डांस का आधा वीडियो भी नहीं देख पाए। मैंने एक दो तीन गिनती की और वीडियो को रोक दिया। माधुरी का जादू कोई क्रिेएट नहीं कर सकता।   

तो वहीं एक और यूजर लिखता है कि123 गाने में आप माधुरी की किसी भी अदा को कॉपी नहीं कर पाईँ। माधुरी आपसे बहुत बेस्ट हैं। माधुरी के फैंस ने जैकलीन पर अपना गुस्सा ये कहकर भी निकाला कि अगर आपके पास कोई नया गाना नहीं है तो इसका मतलब ये नहीं कि आप ओरिजनल गाने को खत्म कर दें।  

 

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब जैकलीन को ट्रोलर्स ने अपना टारगेट बनाया है, 28 फरवरी को जब देश ने अपनी चांदनी को अलविदा किया.तो हर किसी की आखें नम थी श्रीदेवी के लाखों फैन्स और सेलीब्रेटीज़ ने सेलीब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब आकर उन्हें श्रद्धांजली दी थी।  उस सुबह जैकलीन भी श्रीदेवी को आखिरी विदाई देने पहुंची थी।  ग़म के  माहौल में जैकलीन खिलखिलाते हुए शोक सभा में इंटर हुईं थीं । कॉन्डोलेन्स मीट के बाहर जब जैकलीन के हंसने की  तस्वीरें मीडिया के ज़रिए सोशल मीडिया तक पहुंची तो लोगों के पैरों तले ज़मीन खिसक गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने जैक्लीन को उनके हंसने की वजह से जमकर ट्रॉल किया।