बीजेपी से जुड़ीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, 2019 में पुणे से चुनाव लड़ेंगी !

4 days ago

माधुरी दीक्षित अब राजनीति में आ रही है। खबर है कि 2019 के लोक सभा चुनाव में माधुरी पुणे से चुनावी मैदान में उतरेंगी। माधुरी ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। पिछले दिनों संपर्क फॉर समर्थन अभियान के  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने भी मौजूद थे साथ ही महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़णवीस भी मौजूद थे।

 

अमित शाह उस दौरान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात कर रहे थे। 2019 के लिए बीजेपी का संपर्क फॉर समर्थन अभियान इन दिनों जोरों से चल रहा है।  साल 2019 में आने वाला लोकसभा का चुनाव जिसमें बीजेपी और कांग्रेस एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। ऐसे में माधुरी को अपनी तरफ करना बीजेपी के लिए फायदेमंद हो सकता है। 

माधुरी दीक्षित मराठी एक्ट्रेस हैं। महाराष्ट्र में उनकी गजब की फैन फौलोविंग है और इसका फायदा आने वाले चुनाव में बीजेपी को मिलेगा। 2019 चुनाव में माधुरी बीजेपी की स्टार प्रचारक हो सकती हैं। माधुरी के नाम पर रैलियों में भारी भीड़ जुटेगी। बहरहाल इस मामले में बीजेपी या फिर माधुरी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।