कलंक में बहार बेगम का रोल कर रही हैं माधुरी, अब सामने आया धक-धक गर्ल का लुक

2 weeks ago


धक -धक गर्ल माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक में क्या रोल कर रही है ये जानने के लिए उनके फैंस बेताब थे लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है। माधुरी फिल्म कलंक में एक मुजरा डांसर के रोल में हैं। उनके किरदार का नाम बहार बेगम है। माधुरी  के फैंस इस फिल्म में उनका मुजरा डांस देख सकेंगे। खुद माधुरी ने अपना फर्स्ट लुक खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं बहार बेगम जैसा दिलचस्प किरदार कर रही हूं। 



वूमेंस डे के दिन फिल्म कलंक की सभी महिला किरदारों का लुक सामने आया है। 8 मार्च को सबसे पहले आलिया भट्ट का लुक सामने आया आलिया फिल्म में रूप का रोल कर रही हैं और उनका लुक एक दुल्हन की तरह सामने आया। 




इसके बाद दोपहर 1 बजे के करीब सोनाक्षी सिन्हा का लुक सामने आया । सोनाक्षी फिल्म में एक शादीशुदा लड़की सत्या के रोल में हैं। 



लेकिन सबसे खास बात ये है कि 21 साल के बाद इस फिल्म के जरिए एक साथ आ रहे हैं संजय दत्त और माधुरी दीक्षित। माधुरी और संजय  कड़वाहट भुलाकर एक साथ फिल्म में काम करने के लिए रेडी हो गए । दोनों ने फिल्म के कई सीन्स साथ में शूट किया। माधुरी फिल्म में डांसर के रोल में हैं और इससे पहले भी उनके किरदार की झलक फैंस को मिल गई थी। 



कलंक के सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि माधुरी और संजय के बीच बिल्कुल भी ऑकवर्डनेस नहीं थीं।   दोनों ने एक प्रोफेशनल एक्टर की तरह एक दूसरे के साथ फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की ।



 वरुण और आलिया के साथ संजय और माधुरी ने एक ड्रामेटिक सिक्वेंस शूट किया। संजय और माधुरी ने एक सॉन्ग भी शूट किया है । 




फिल्म कलंक 1940 की कहानी है। फिल्म की कहानी दिल्ली शहर पर है। दिल्ली का एक पूरा सेट मुंबई में लगाया गया। इस फिल्म का फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन हो रहा है और फैंस को इंतजार है इस फिल्म के ट्रेलर क।