single-post

वरुण धवन ने माधुरी को दिया था सूई धागा चैलेंज, हार गईं धक-धक गर्ल, देखिए VIDEO

Sept. 22, 2018, 5:02 p.m.

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा की खूब चर्चा है। बॉलीवुड के तमाम सितारे सूई धागा चैलेंज में हिस्सा ले रहे हैं। वरुण के साथ फिल्म कलंक में काम कर रही माधुरी ने भी सूई धागा चैलेंज में हिस्सा लिया। माधुरी ने फिल्म कलंक के डायरेक्टर शशांक खेतान और तुषार कालिया के साथ सूई धागा चैलेंज में हिस्सा लिया। फिल्म मुकाबले में वो हुआ जिसकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती। माधुरी सूई धागे की रेस में हार गईं। डांस दीवाने के सेट पर ये्  शशांक खेतान ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

 इस महीने के आखिर में वरुण की फिल्म रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में इस फिल्म का खुमार आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारों पर भी खूब दिखाई दे रहा हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है सुई धागा चैलेंज। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा द्वारा शुरू किया गया ये चैलेंज बॉलीवुड के कई सितारों तक जा पहुंचा है। अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, करण जौहर और रणबीर कपूर के बाद ये चैलेंज लिया है माधुरी दीक्षित को मिला और माधुरी हार गईं। वहीं शाहरुख खान ने इस चैलेंज को मजेदार तरीके से किया था। 

 हाल ही में शाहरुख ने इस चैलेंज को कंप्लीट किया है। लेकिन शाहरुख ने इस चैलेंज को बड़े ही निराले अंदाज़ में किया है। शाहरुख का ये सुई धागा वाला चैलेंज लोगों को खूब हंसा रहा है। हाल ही में शाहरुख ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शाहरुख के हाथ में एक बड़ी सी सुई नजर आ रही है। जिसमें बहुत बड़ा छेद है। इसमें शाहरुख ने बताया है कि उन्होने सुई में धागा महज  0.000000001 सेकंड में पूरा कर लिया।

इस चैलेंज को देखकर अनुष्का ने शाहरुख को विनर घोषित कर दिया। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग शाहरुख को फनी रिएक्शंस दे रहे है। वो कह रहे हैं कि राहुल इज अ चीटर। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर कर चुके हैं। इस फिल्म के जरिए ममता औऱ मौजी की ये कहानी 28 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं शरत कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।