संजय दत्त ने माधुरी की फिल्म छोड़ी , अब ये हीरो करेंगे काम !

9 months ago

 

माधुरी दीक्षित की फिल्म शिद्दत में एंट्री हुई तो संजय दत्त ने फिल्म छोड़ दी। करण जौहर लंबे समय से इस फिल्म को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। पहले इस फिल्म में श्रीदेवी और संजय दत्त काम कर रहे थे। श्रीदेवी के निधन के बाद माधुरी को फिल्म ऑफर की गई। माधुरी और संजय दत्त के बीच 90 के दशक में अफेयर की चर्चा थी। हो सकता है इसी वजह से संजय दत्त फिल्म से बाहर हो गए।

अब खबर है कि इस फिल्म अनिल कपूर या फिर जैकी श्रॉफ माधुरी के साथ काम करेंगे। 90 के दशक में माधुरी के साथ इन दोनों एक्टर्स ने कई फिल्मों में काम किया है। माधुरी के साथ इनकी जोड़ी भी खूब हिट रही है। 

90 के दशक में संजय और माधुरी की जोड़ी खूब हिट रही थी। दोनों की फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते थे। खलनायक, साजन, थानेदार समेत इनकी कई फिल्में हिट रही। करीब 25 साल बाद दोनोें साथ काम करने वाले थे। उम्मीद थी कि करन जौहर दोनों को एक साथ लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन फिल्म से माधुरी के जुड़ने के बाद से संजय दत्त ने इस फिल्म से अपना नाम पीछे कर लिया है। अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि अब तक करण जौहर या संजय दत्त की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन लगभग तय है संजय अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे।