संजय दत्त के सामने माधुरी करेंगी मुजरा, कलंक के सेट पर साथ कर रहे हैं शूटिंग !

4 months ago

क़रीब 21 साल बाद माधुरी दीक्षित संजय दत्त के  साथ करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में काम कर रही हैं। बीच में ख़बर आई थी कि माधुरी और संजय भले ही सारी कड़वाहट भुलाकर एक साथ फिल्म में काम करने के लिए रेडी हो गए हैं  लेकिन कलंक में दोनों एक साथ कोई भी सीन नहीं देंगे लेकिन अब खबर है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। कलंक में माधुरी और संजय के साथ में कई सीन्स हैं। हाल ही में माधुरी और संजय ने एक साथ कंलक का सीन शूट भी किया था।

 कलंक के सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि माधुरी और संजय के बीच बिल्कुल भी ऑकवर्डनेस नहीं थीं। क़रीब तीन दिन तक दोनों ने एक प्रोफेशनल एक्टर की तरह एक दूसरे के साथ फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की । वरुण और आलिया के साथ संजय और माधुरी ने एक ड्रामेटिक सिक्वेंस शूट किया। संजय और माधुरी अब जल्द ही एक सॉन्ग की शूटिंग के लिए कलंक के सेट पर आमने सामने होंगे। ख़बर है कि माधुरी दीक्षित कलंक के लिए एक मुजरा नंबर शूट करेंगी और इस दौरान संजू बाबा उनके सामने बैठे होंगे । 

हम आपको बता दें कि एक ज़माने में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त के लिंक-अप को लेकर काफी बातें होती थीं। कहा तो ये भी जाता है कि संजय दत्त माधुरी के साथ शादी करने के लिए भी रेडी हो गए थे. लेकिन जिस दौरान संजय पर मुंबई बम ब्लास्ट के दौरान फंसेऔर उन्हें जेल भेजा गया तब माधुरी ने उनसे नाता तोड़ लिया था। माधुरी और संजय ने बाद के दिनों में किसी भी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन सालों बाद करण जौहर इन दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं।