देखिए आखिर किसके लिए धड़कता था माधुरी का दिल ?

1 years ago

धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का बच्चे से लेकर बूढ़े तक, सभी उनके दीवाने हैं। आज भी माधुरी की अदाओं पर लोग मरते हैं। धक-धक गर्ल माधुरी ने न जाने कितने लोगों के दिल धड़काए होंगे। लेकिन जब आप ये पूछेंगे कि माधुरी का दिल किसके लिए धड़कता था, तो आप कहेंगे संजय दत्त, लेकिन ये गलत है। माधुरी का दिल संजय दत्त के लिए नहीं बल्कि अपने से 18 साल बड़े एक क्रिकेटर के लिए धड़कता था। जी हां हाल ही में माधुरी ने इस बात का जिक्र किया है। दरअसल जिसके लिए माधुरी का दिल धड़कता था वो कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर सुनील गावस्कर थे।

माधुरी ने बताया कि सुनील गावस्कर उन्हें बेहद पसंद थे। इतना ही नहीं उनका आना-जाना माधुरी के सपनों में भी था। ये उस दौरान की बात है जब माधुरी का करियर टॉप पर था। माधुरी दिल औऱ जान से भी ज्यादा सुनील गावस्कर को पसंद करती थीं। 

माधुरी ने बताया कि वो सुनील के पीछे भागना चाहती थीं। और तो और सुनील गावस्कर माधुरी को काफी सेक्सी भी लगते थे। ये बात खुद माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई। वैसे तो माधुरी की खूबसूरती का जवाब न तो तब था और न ही अब है। वहीं माधुरी का नाम संजय दत्त से लेकर अनिल कपूर तक के साथ जुड़ा। लेकिन संजय के साथ अफेयर की खबरें उस समय अखबार के पन्ने भरने के लिए काफी होती थीं।

बता दें कि माधुरी ने साल 1999 में अमेरिकी डॉ राम नैने से शादी कर ली। और आज माधुरी दो बच्चों की मां हैं. 

 

Related Posts