टीवी के जाने-माने दो एक्टर्स की कार एक्सीडेंट में हुई मौत

1 years ago

इन दिनों टीवी की दुनिया में शोक की लहर छा गई है । दरअसल हाल ही में सीरियल महाकाली- अंत ही आरंभ है के दो एक्टर्स की कार एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई है । टीवी शो 'महाकाली- अंत ही आरंभ है' में देवराज इंद्र का रोल प्ले करने वाले एक्टर गगन कांग और नंदी का रोल प्ले करने वाले एक्टर अरिजीत लवानिया अब इस दुनिया में नहीं रहे है।

दोनों की एक कार एक्सीडेंट में मौत हुई है । बता दें कि अरिजीत लवानिया और गगन कांग उमरगांव से शूटिंग करके मुंबई वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दोनों का एक्सीडेंट हो गए थे । बताया जा रहा है कि गगन कार ड्राइव कर रहे थे। मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर पालघर मनोर कस्बे के पास गगन कार पर कंट्रोल नहीं कर पाए और कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा टकराई।

वहीं बताया जा रहा है कि दोनों एक्टर्स के अलावा एक और शख्स कार में मौजूद था । उसकी भी इसी एक्सीडेंट में मौत हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों ही बीते दो दिनों से लगातार शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा कहा जा रहा है कि कार की स्पीड कुछ ज्यादा रही है। इसकी वजह से हादसा हुआ है । बरहाल पूरा टीवी जगत इनकी मौत से काफी सदमे में है साथ ही मामले की अभी जांच चल रही है ।

Related Posts