महाश‍िवरात्र‍ि के मौके पर कार्त‍िक-नायरा बने शिव-पार्वती, देखें तस्वीरें

2 weeks ago


स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों महाश‍िवरात्र‍ि दिखाई जाएगी। शो में महाश‍िवरात्र‍ि स्पेशल दिखाया जाएगा। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कार्त‍िक और नायरा शिव- पार्वती के रुप में नजर आ रहे हैं।


इन तस्वीरों को श‍िवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है कि शिव पार्वती। खबर है कि शो में कार्त‍िक तांडव करते हुए नजर आएंगे। इन द‍िनों शो में गोयनका पर‍िवार महाश‍िवरात्र‍ि का द‍िन खास अंदाज में मनाने की प्लान‍िंग कर रहा है। इसके पीछे की वजह कार्त‍िक और नायरा को एक बार फिर साथ लाना है।
आपको बता दें कि बीते एप‍िसोड में ये द‍िखाया गया था कि एक हादसे में नायरा की याददाश्त चली गई है। जिसके बाद नायरा कार्तिक समेत पूरे परिवार को भूल जाती है। जिसके बाद कार्तिक पूरी कोशिश करता है नायरा को सारी पुरानी यादों को यार करता है। नायरा को अपने बीते हुए वक्‍त के बारे में कुछ भी याद नहीं है। हां वह कार्तिक के बारे में जरूर सोच रही है। कार्तिक अपनी और नायरा की फोटो को लेकर अपनी वेडिंग ऐनिवर्सरी को याद कर रहा होता है।



वह काफी खुश होता है लेकिन सेलिब्रेट नहीं कर सकता क्‍यूंकि उसका प्‍यार नायरा उसके साथ नहीं है, उसकी याददाश्‍त चली गई है। इसी दौरान कार्तिक के घरवालों को पता चलता है कि वह कहीं गया है। इसके बाद भी नायरा और कार्तिक की डांस क्लास में मुलाकात हो ही जाती है।