single-post

धोनी की बेटी जीवा पर चढ़ा रणवीर का फीवर,माही ने पोस्ट शेयर कर सुनाया मज़ेदार वाक्या

Oct. 8, 2019, 7:46 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी सुपर हिट फिल्मों और दीपिका से शादी की वजह से सिर्फ चर्चा में नहीं रहते है बल्कि उनके ड्रेसेज भी उन्हें सुर्खियों में रखते हैं। रणवीर सिंह हाल ही में जब Elle Beauty Awards में पहुंचे तो उनका लुक सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। रणवीर ने ब्लैक कोट और पैंट पहना था। उन्होंने ब्लैक कलर का हैट पहना था। उनकी शर्ट के बटन खुले थे और उनकी छाती नजर आ रही थीं।

 तस्वीर देखने पर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने छाती पर हाईलाइटर लगाया है। अब महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह रणवीर जैसे ही सनग्लासेज लगाए नजर आ रही हैं। खुद महेंद्र सिंह धोनी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

जीवा क्रिकेट स्टेडियम की दर्शक दीर्घा जैसी एक जगह पर बैठी नजर आ रही हैं और उनकी गर्दन में सीटी भी लटकी है। धोनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "जीवा ने जब इस (रणवीर की) तस्वीर को देखा तो बोली- वो मेरा चश्मा क्यों पहने हुआ है? वह ऊपर गई और अपना चश्मा ढूंढ लाई। 

फिर उसने कहा- मेरा चश्मा सिर्फ मेरा चश्मा है।" धोनी ने लिखा कि बच्चे इन दिनों बदल गए हैं। उन्होंने लिखा कि उन्होंने तो नोटिस भी नहीं किया था कि उनके पास एक जैसा चश्मा है।

 धोनी ने लिखा कि वह इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं कि अगली बार जब उनकी बेटी रणवीर सिंह से मिलेगी तो ये बात जरूर कहेगी कि उसके पास भी उनके जैसा चश्मा है। 

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 83 में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। रणवीर सिंह की ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।